• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Murena
  • परिवार शादी में गया, चोरों ने सूने घर के ताले तोड़कर दस हजार चुराए
--Advertisement--

परिवार शादी में गया, चोरों ने सूने घर के ताले तोड़कर दस हजार चुराए

कोतवाली पुलिस ने नकबजनी का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की भास्कर संवाददाता | मुरैना शहर की संजय कालोनी में...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 04:10 AM IST
परिवार शादी में गया, चोरों ने सूने घर के ताले तोड़कर दस हजार चुराए
कोतवाली पुलिस ने नकबजनी का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की

भास्कर संवाददाता | मुरैना

शहर की संजय कालोनी में रहने वाले नरेश तोमर के मकान के ताले तोडकर अज्ञात चोर वहां रखे सामान व कीमती कपड़ों को बीती रात समेट ले गए। चोरी गए सामान की कीमत दस हजार रुपए बताई गई है। कोतवाली पुलिस ने नकबजनी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक नरेश पुत्र लाखन सिंह तोमर, रविवार को अपने गांव बरिगवां में खेती किसानी का काम निपटाने के लिए चले गए थे। उनकी पुत्रवधु मनु अपने मायके में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने चली गई थी। घर के दरवाजे पर ताले लटके होने की रैकी करने के बाद चोरों ने रवि-सोमवार की रात ताले तोड़ दिए और घर के अंदर घुसकर वहां रखा एक सूटकेस, एक बख्शा, रसोई गैस का सिलेंडर व दो सिलाई मशीन पार कर दी।

स्कूल के ताले तोड़कर दस्तावेज और कुर्सियां ले गए चोर

शासकीय बालक माध्यमिक विद्यालय झुंडपुरा में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। स्कूल के दरवाजे के ताले तोडकर चोर यहां से दस्तावेज उठा ले गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात वारदात को अंजाम दिया।रू स्कूल के ताले तोडकर कमरे में रखे स्कूल से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज, अतिथि शिक्षक रिकॉर्ड व सामान्य फाइल चोरी कर लीं। जन शिक्षक केन्द्र के अंतर्गत आने वाली शालाओं का रिकॉर्ड भी चोर उठा ले गए हैं। इसके अलावा दो कुर्सियां भी चोरी हुई है। स्कूल स्टाफ ने इस घटना की जानकारी झुंडपुरा पुलिस को दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

X
परिवार शादी में गया, चोरों ने सूने घर के ताले तोड़कर दस हजार चुराए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..