अस्पताल में 4 मेट्रन को अन्य वार्डों के भी प्रभार

Murena News - शुक्रवार को आरएमओ डाॅ. धर्मेंद्र गुप्ता ने जारी किया आदेश भास्कर संवाददाता| मुरैना जिला अस्पताल के नर्सिंग...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:31 AM IST
Morena News - mp news 4 metrons in the hospital are also in charge of other wards
शुक्रवार को आरएमओ डाॅ. धर्मेंद्र गुप्ता ने जारी किया आदेश

भास्कर संवाददाता| मुरैना

जिला अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ से जरूरत के अनुरूप काम लेने के लिए चार मेट्रन को नियत उत्तरदायित्व के अलावा अन्य वार्डों के मेट्रन प्रभार भी दिए गए हैं। इस संबंध में रेजीडेंट मेडिकल आफिसर डॉ. धर्मेन्द्र गुप्ता ने शुक्रवार को आदेश जारी किए।

जानकारी के मुताबिक, मेट्रन मीना डेकाडे को नेत्र वार्ड, बर्न वार्ड, डायलेसिस व ऑपरेशन थिएटर के मेट्रन का प्रभार दिया है। प्रभारी मेट्रन आशा यादव को शिशु रोग, स्पेशल वार्ड व आईसीयू के मेट्रन की जिम्मेदारी दी गई है। प्रभारी मेट्रन ऊषा तोमर को मेटरनिटी, पीपीओटी, एसएनसीयू व पीआईसीयू का मेट्रन प्रभार भी दिया है। प्रभारी मेट्रन शिशु पुरवैया को मेल मेडिकल वार्ड, फीमेल मेडिकल वार्ड, सर्जिकल वार्ड का मेट्रन बनाया है। मेट्रन के नए प्रभार के संबंध में आदेश जारी हुए हैं कि वह अलग-अलग वार्डों के स्टाफ का उपस्थिति रजिस्टर प्रथक से तैयार करें। सभी मेट्रन प्रत्येक शनिवार की दोपहर 1 बजे से होने वाली बैठक में सिविल सर्जन के संबंध स्टाफ उपस्थिति का प्रतिवेदन प्रस्तुत करेंगे। मासिक हाजिरी रजिस्टर मेट्रन मीना डेकाडे को प्रस्तुत किया जाएगा।

X
Morena News - mp news 4 metrons in the hospital are also in charge of other wards
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना