कार ने बाइक को टक्कर मारी बालिका की माैत, दो घायल

Murena News - शुक्रवार की शाम भजपुरा गांव के पास हुई दुर्घटना भजपुरा में हाईवे पर शुक्रवार की शाम 4 बजे तेज गति से जा रही कार...

Feb 22, 2020, 08:35 AM IST

शुक्रवार की शाम भजपुरा गांव के पास हुई दुर्घटना

भजपुरा में हाईवे पर शुक्रवार की शाम 4 बजे तेज गति से जा रही कार ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार बालिका हेमंती पुत्री घनश्याम कुशवाह की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

दुर्घटना में रीना कुशवाहा प|ी बलराम कुशवाहा एवं अनीता प|ी नायक राम कुशवाह को गंभीर चोट होने के कारण पोरसा से जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में घायल लोग गोरमी के कचनाव गांव में अपने भाई के यहां भात मांगने आए थे। सभी लोग भात मांगकर खलकपुरा काेलुआ जा रहे थे। इनके यहां 26 फरवरी को सोनकली की शादी है। शुक्रवार की शाम भजपुरा के पास पोरसा की तरफ से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार एमपी 04 सीयू 3313 के ड्राइवर ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक एमपी 30 एम 4702 में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से हेमंन्ती उर्फ प्रियंका कुशवाहा पुत्री घनश्याम सिंह कुशवाह निवासी वरसरा गोहद की मौत हो गई। पाेरसा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी कार काे पकड़ लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना