• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Morena News mp news career fair is a platform to evaluate the talent of youth collector

युवाओं की प्रतिभा के मूल्यांकन का प्लेटफॉर्म है कॅरियर मेला: कलेक्टर

Murena News - पीजी कॉलेज में हुआ कॅरियर मेला का आयोजन उच्च शिक्षित युवा जब तक अपनी रुचि के क्षेत्र को नहीं पहचानेंगे तब तक...

Feb 15, 2020, 08:26 AM IST
Morena News - mp news career fair is a platform to evaluate the talent of youth collector

पीजी कॉलेज में हुआ कॅरियर मेला का आयोजन

उच्च शिक्षित युवा जब तक अपनी रुचि के क्षेत्र को नहीं पहचानेंगे तब तक उन्हें सही दिशा नहीं मिल सकती। रोजगार मेले युवाओं की प्रतिभा के मूल्यांकन का प्लेटफॉर्म होता है। यह बात कलेक्टर प्रियंका दास ने पीजी कॉलेज में शुक्रवार को लगे कैरियर मेला में मुख्य अतिथि के रूप में कही। मेले का आयोजन मप्र शासन उच्च शिक्षा विभाग के स्वामी विवेकानंद कैरियर प्रकोष्ठ द्वारा किया गया था।

मेले में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद उच्च शिक्षा विभाग के अतिरिक्त संचालक डॉ. एमआर कौशल ने युवाओं को लक्ष्य मूलक शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य सीएल गुप्ता ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ. विनायक सिंह तोमर विभागाध्यक्ष प्राणी शास्त्र ने अतिथियों के परिचय के साथ किया। इस अवसर पर डॉ. बीएस राठौर, डॉ. कटारे भी मौजूद रहे।

जिलेभर के 12 कॉलेजों से आए 100 से अधिक छात्र जिला मुख्यालय सहित अंबाह, पोरसा, जौरा, कैलारस, सबलगढ़ व बानमोर में संचालित 10 शासकीय व दो अर्द्धशासकीय कॉलेजों के 300 से अधिक छात्र-छात्राएं कैरियर मेले में आए। मेले में भारतीय जीवन बीमा निगम, ग्वालियर दुग्ध संघ, एनआईआईटी, सी-पैट और सांची दुग्ध संघ कंपनियों के काउंटर पर छात्राओं ने अपनी जिज्ञासा शांत की। इस मौके पर कई छात्राओं के बायोडाटा भी कंपनी ने लिए, जिन्हें जल्द ही उनकी योग्यता के अनुसार जॉब ऑफर की जाएगी।

कॅरियर मेला में मंचासीन कलेक्टर और अतिथि।

X
Morena News - mp news career fair is a platform to evaluate the talent of youth collector
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना