• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Morena News mp news central government breaks the back of poor housewives by increasing the price of lpg congress

केंद्र सरकार ने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर गरीब गृहणियों की कमर तोड़ी: कांग्रेस

Murena News - महिला कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया, ज्ञापन सौंपा कांग्रेस सरकार के शासनकाल में रसोई गैस के...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST
Morena News - mp news central government breaks the back of poor housewives by increasing the price of lpg congress

महिला कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया, ज्ञापन सौंपा

कांग्रेस सरकार के शासनकाल में रसोई गैस के दाम बढ़ने पर सिर पर गैस सिलेंडर रखकर आंदोलन करने वाले भाजपा नेता आज मौन हैं। जबकि भाजपा सरकार ने रसोई गैस के दाम में बेतहाशा वृद्धि कर आमजन व गरीब गृहणियों की कमर तोड़कर रख दी। केंद्र में सत्ताशीन नरेंद्र मोदी नीति भाजपा सरकार को मूल्यवृद्धि वापस लेनी चाहिए। यह बात महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष निधि गुप्ता ने शुक्रवार को कलेक्टोरेट पर पुतला दहन व आंदोलन के दौरान कही।

जिलाध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते रसोई गैस सिलेंडर के दाम बेलगाम हो चुके हैं। कांग्रेस कार्यकाल में मामूली दाम बढ़ने पर भाजपाई सड़कों पर उतर आते थे। लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार गरीब मजदूरों के मुंह से निबाला छीनने का काम कर रही है। रसोई गैस सिलेंडर के दामों में लगातार वृद्धि कांग्रेस सहन नहीं करेगी। इस अवसर पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री का पुतला भी जलाया गया। वहीं राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर मूल्यवृद्धि वापस लेने की मांग की गई।

जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता राजेंद्र यादव ने आंदोलन के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देशभर में महंगाई व बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है लेकिन सरकार इस मुद्दे पर बात करने के बजाय दूसरे विषयों को मीडिया में हाईलाइट कर जनता का ध्यान भटका रही है। पुतला दहन कर ज्ञापन देने वालों में शशि सक्सेना, संध्या, शिल्पा, आशना, शायना, आशकारा, ज्योति, भारती जैन सहित दर्जनों महिला कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

पेट्रोलियम मंत्री के पुतला लेकर खड़ीं महिला कांग्रेस की पदाधिकारी।

X
Morena News - mp news central government breaks the back of poor housewives by increasing the price of lpg congress
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना