• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Porsa News mp news cleaning of sewer in parsa has not been done for a year water is filling on the road

पाेरसा में एक साल से नहीं हुई नाले की सफाई, सड़क पर भर रहा पानी

Murena News - शासन एक तरफ सफाई को लेकर स्वच्छता अभियान चला रहा है। वहीं दूसरी ओर नगर पालिका द्वारा सफाई को लेकर अनदेखा किया जा...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST

शासन एक तरफ सफाई को लेकर स्वच्छता अभियान चला रहा है। वहीं दूसरी ओर नगर पालिका द्वारा सफाई को लेकर अनदेखा किया जा रहा है। नगर के अधिकांश नाले चौक पड़े हुए हैं। वहीं नाले-नालियों से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों पर भर रहा है। जिससे लोगों को निकलने में काफी दिक्कत हो रही है। नाले की सफाई को लेकर कई बार स्थानीय लोगों ने नगर पालिका अफसरों को आवेदन देकर अवगत कराया गया, उसके बावजूद भी सफाई नहीं कराई जा रही है।

15 गांव के लोग रोज आते हैं खरीदारी के लिए

नगर के जौटई रोड पर बने नाले की एक साल से सफाई नहीं कराई गई है। जिसकी वजह से नाला पूरी तरह से जाम है। वहीं घरों से निकलने वाला गंदा पानी नाले से ओवरफ्लो होकर सड़क पर भर रहा है। इस मार्ग से रोजाना हजारों की संख्या में लोगों का आना-जाना होता है। क्योंकि इस मार्ग से 12 से 15 गांव के लोग रोजाना खरीदारी के लिए पोरसा आते हैं। इसके अलावा इस मार्ग से नागाजी मंदिर के लिए भक्तगण पूजा-अर्चना के लिए जाते हैं, लेकिन निकलते समय अशुद्ध हो जाते हैं। नाले की सफाई के लिए दुकानदार और स्थानीय लोगों ने मांग की है। यदि नाले की सफाई जल्द नहीं कराई गई तो भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष लोगों के साथ नगर पालिका का घेराव कर विरोध करेंगे। सफाई के लिए सोमेंद्र सिंह तोमर, बबलू, मुकेश शर्मा, ब्रिजकिशोर, प्रेम सिंह तोमर, कुलदीप शर्मा, विवेक गुप्ता, रामबहादुर राठौर मांग की है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना