नगर में नालियों की नहीं कराई सफाई, सड़कों पर जलभराव की समस्या, लोग परेशान

Murena News - नगर के वार्ड नंबर 7 गांधी नगर, सिकरवार प्रेस वाली गली, रामनगर, बाल्मीक मोहल्ला, प्रजापति मोहल्ला में 15 दिनों से...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:45 AM IST
Porsa News - mp news cleanliness of the drains in the city problems of waterlogging on the roads people are disturbed
नगर के वार्ड नंबर 7 गांधी नगर, सिकरवार प्रेस वाली गली, रामनगर, बाल्मीक मोहल्ला, प्रजापति मोहल्ला में 15 दिनों से जलभराव की समस्या से बस्तियों के लोग जूझ रहे हैं। वार्ड के निवासी रामप्रकाश, रामस्वरूप सिंह, रामसिंह ने बताया कि नालियों की सफाई के लिए नगर पालिका कार्यालय में आवेदन देकर अवगत कराया गया है, बावजूद इसके सफाई को लेकर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जबकि लोगों के घरों के गेट तक पानी भरा हुआ है।

शासन एक तरफ स्वच्छता अभियान चला रहा है। साथ लोगों को साफ-सफाई के लिए प्रेरित किया जा रहा है। दूसरी ओर नगर पालिका द्वारा नगर में बने नाले व नालियों की सफाई नहीं कराई जा रही है। जिसकी वजह से गंदा पानी नालियों से ओवरफ्लो होकर घरों के सामने सड़कों पर भर रहा है। जिससे रहवासियों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सफाई को लेकर कई बार नपा अधिकारियों को अवगत कराया गया है। बावजूद इसके ध्यान नहीं दिया जा रहा है। गंदा पानी भरने से मच्छर पनप रहे है, और लोगों को बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। जबकि जलभराव की समस्या को लेकर कई बार बस्ती के लोगों ने आवेदन देकर गुहार लगाई है। इसके बाद भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

नालियों की सफाई नहीं होने से सड़क पर हुआ जलभराव।

X
Porsa News - mp news cleanliness of the drains in the city problems of waterlogging on the roads people are disturbed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना