सब्जीमंडी में नहीं सुलभ शौचालय व्यापारी व आमजन परेशान

Murena News - मंडी परिसर में पानी के इंतजाम भी नहीं भास्कर संवाददाता|कैलारस नगर की पुरानी सब्जीमंडी क्षेत्र में सुविधा,...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:05 AM IST
Kailaras News - mp news easy toilets traders and commoners in vegetables not disturbed
मंडी परिसर में पानी के इंतजाम भी नहीं

भास्कर संवाददाता|कैलारस

नगर की पुरानी सब्जीमंडी क्षेत्र में सुविधा, सड़क, पेशाब घर और शौचालय तक नहीं हैं। जिसकी वजह से खरीददारी करने आने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जबकि सुविधाओं को लेकर कई बार नगर पालिका अधिकारियों को आवेदन देकर मांग की गई है। बावजूद इसके नगरीय प्रशासन द्वारा सुविधाओं को लेकर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। खासबात यह कि इस सब्जी मंडी क्षेत्र के आसपास कोंचिंग सेंटर भी संचालित है। वहीं प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों का अवागमन होता है।

शासन सार्वजनिक स्थानों पर शौचायल, पेशाब घर बनाने के लिए नगरीय प्रशासन को निर्देशित कर रहा है। जिससे आबादी क्षेत्र में गंदगी न फैले। लेकिन नगरीय प्रशासन द्वारा सफाई को लेकर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मंडी क्षेत्र में पेशाब घर, शौचालय का निर्माण नहीं कराया गया है। जिसकी वजह से सब्जी विक्रेता सहित अन्य लोग खुले में पेशाब करते हैं, वहीं ओट शौचालय कर गंदगी फैला रहे हैं। जबकि कई बार मूलभूत सुविधाओं को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह धाकड़, वार्ड पार्षद एवं स्थानीय लोगों ने कईबार मांग की।

X
Kailaras News - mp news easy toilets traders and commoners in vegetables not disturbed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना