दिमनी में 12 घंटे बंद रही बिजली पानी की सप्लाई नहीं हो पाई

Murena News - तेज हवा चलते ही बंद कर दी जाती है बिजली की सप्लाई भास्कर संवाददाता|दिमनी दिमनी सब स्टेशन से कर्मचारियों...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Dimni News - mp news electricity was not supplied for 12 hours in dimna
तेज हवा चलते ही बंद कर दी जाती है बिजली की सप्लाई

भास्कर संवाददाता|दिमनी

दिमनी सब स्टेशन से कर्मचारियों द्वारा तेज हवा चलने पर सप्लाई को बंद कर दिया जाता है। जब तक तेज हवा बंद नहीं होती तब तक सप्लाई को चालू नहीं किया जाता है। गर्मी के कारण घरों में लोगों का बुरा हाल हो जाता है। जब कंपनी अधिकारियों से संपर्क किया जाता है तो वह मोबाइल को रिसीव तक नहीं करते हैं। सोमवार-मंगलवार की रात को 11 बजे तेज हवा चलने पर बिजली सप्लाई को बंद कर दिया गया। मंगलवार दोपहर 12 बजे तक बहाल नहीं हुई। जिसकी वजह से पानी की सप्लाई नहीं हो सकी। साथ लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बिजली कंपनी ने करीब 20 साल से 11 केबी हाईटेंशन लाइन के तारों को नहीं बदला है। इसके अलावा एलटी लाइन के तार भी जर्जर हो गए हैं। हवा चलते ही लाइन फॉल्ट होना शुरू हो जाता है। तार टूटने की वजह से सप्लाई को सब-स्टेशन से बंद कर दिया जाता है। सप्लाई जब तक बंद रहती है जब तक हवा और बूंदाबांदी बंद न हो जाए। सोमवार की रात 11 से मंगलवार दोपहर 12 बजे तक यानि 12 घंटे तक बंद रही। जिसकी वजह से कस्बे में लगी खराद, बैल्डिंग, सहित अन्य कारोबार बंद रहे। वहीं बिजली कंपनी के लाइनमैन व जेई मुख्यालय पर नहीं रुकते। चार बजे के बाद कार्यालय से चले जाते हैं।

X
Dimni News - mp news electricity was not supplied for 12 hours in dimna
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना