स्वाती की शादी के लिए दिए फ्रिज-कूलर व 4100 रु.

Murena News - पिता का 10 साल पहले निधन हो गया। बूढ़ी मां अपनी चार बेटियों को कैसे पाले। घर-गृहस्थी चलाने के लिए श्वेता ने भी स्कूल...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:02 AM IST
Morena News - mp news frigate cooler for swati39s wedding and rs 4100
पिता का 10 साल पहले निधन हो गया। बूढ़ी मां अपनी चार बेटियों को कैसे पाले। घर-गृहस्थी चलाने के लिए श्वेता ने भी स्कूल में पढ़ाना शुरू कर दिया। इसी दौरान स्वाती की शादी पक्की हो गई। गरीब मां की विडंबना यह थी कि बेटी की शादी कैसे करे। ऐसे में उसकी मदद के लिए आगे आए समाजसेवी। रविवार को अग्रवाल महासभा ने श्वेता के ब्याह के लिए एक फ्रिज, एक कूलर सहित 4100 रुपए नकद प्रदान किए।

यहां बता दें कि शहर के गणेशपुरा दुर्गापुरी कॉलोनी में रहने वाली स्वाती खटीक के पिता सुरेशचंद्र खटीक का 10 साल पहले निधन हो गया। अकेली मां ने 4 बहनों का बमुश्किल लालन-पालन किया। बेटियां खुद के प्राइवेट जॉब कर जैसे-तैसे गृहस्थी चला रही थीं। मां ने अच्छा से वर ढूंढ़कर स्वाती की शादी 17 जनवरी को तय कर दी लेकिन शादी के लिए जरूरी संसाधन कहां से जुटाएं जाएं, यह सवाल बुढ़ी मां के सामने खड़ा था।

दैनिक भास्कर ने इस संबंध में समाचार प्रकाशित किया तो अग्रवाल महासभा के संरक्षक रमेशचंद्र गर्ग ने जरूरतमंद बेटी की मदद का फैसला लिया। रविवार को अग्रवाल महासभा की ओर से स्वाती, उसकी बहन मोहिनी व उसकी मां शीला को एक फ्रिज, कूलर व 4100 रुपए भेंट किए गए।

गरीब बेटी की शादी के लिए सामान भेंट करते समाजसेवी।

X
Morena News - mp news frigate cooler for swati39s wedding and rs 4100
COMMENT