• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Porsa News mp news if cctv cameras are not installed till monday the coaching center will be closed

अगर साेमवार तक सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे ताे बंद हाेंगे काेचिंग सेंटर

Murena News - मंगलवार को पोरसा पुलिस ने 38 कोचिंग संचालकों को थाने में किया तलब भास्कर संवाददाता | पोरसा काेचिंग सेंटर के...

Dec 04, 2019, 10:01 AM IST
मंगलवार को पोरसा पुलिस ने 38 कोचिंग संचालकों को थाने में किया तलब

भास्कर संवाददाता | पोरसा

काेचिंग सेंटर के बाहर व भीतर सोमवार तक सीसीटीवी कैमरे लगे नहीं मिले तो अगले दिन से कोचिंग बंद करने की कार्रवाई की जाएगी। गुंडागर्दी रोकने के लिए सभी काेचिंग पर सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को सिर्फ व सिर्फ छात्राओं की कक्षाएं लगाई जाएंगी। शेष तीन दिन छात्रों के बैच पढ़ाए जाएं। यदि इसमें किसी प्रकार की गड़बड़ी मिली तो संबंधित छात्र के अलावा कोचिंग संचालक के खिलाफ कार्रवाई तय की जाएगी। यह निर्देश पाेरसा थाना प्रभारी पवन सिंह भदौरिया ने दिए।

थाना प्रभारी भदौरिया, मंगलवार की दोपहर 12.30 बजे कस्बा के 38 कोचिंग संचालकों से थाना परिसर में बातचीत कर रहे थे। इसलिए सुरक्षा व शांति के लिहाज से सभी कोचिंग सेंटरों पर सप्ताह के तीन दिन लड़कियों को पढ़ाने के लिए तय किए जाएं और तीन दिन लड़कों को पढ़ाने के लिए। को-एजुकेशन की स्थिति नहीं बनने से आवारागर्दी में कमी आएगी। व्यवस्था यह तय की जाए कि सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को छात्राओं को पढ़ने के लिए बुलाया जाए। उन दिनों में कोई भी छात्र काेचिंग सेंटर के आस-पास भी नजर नहीं आना चाहिए। शेष तीन दिनों मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को छात्रों के बैच लगाए जाएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना