अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण समाज ने कांग्रेस के तीन विधायकों का किया सम्मान

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:01 AM IST

Murena News - ब्राह्मण अंतरराष्ट्रीय जिला इकाई मुरैना एवं राजपत्रित अधिकारी संघ जिला इकाई मुरैना के तत्वावधान में रविवार को...

Morena News - mp news international brahmin society honors three legislators of congress
ब्राह्मण अंतरराष्ट्रीय जिला इकाई मुरैना एवं राजपत्रित अधिकारी संघ जिला इकाई मुरैना के तत्वावधान में रविवार को एक समारोह आयोजित कर जिले के तीन नवनिर्वाचित विधायकों का सम्मान किया गया। यह समारोह टीआर पुरम स्थित अग्रवाल सेवा सदन में किया गया। सम्मानित होने वाले विधायकों में मुरैना विधायक रघुराज कंषाना, दिमनी विधायक गिर्राज डंडोतिया एवं अंबाह के विधायक कमलेश जाटव शामिल थे। इस अवसर पर अभिभाषक संघ के नव-निर्वावित जिला अध्यक्ष संजय मिश्रा को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में संगठन के जिला अध्यक्ष ब्रजेश शर्मा कांग्रेस के तीनों विधायकों को शॉल, श्रीफल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर एसपी अमित सांघी को भी स्मृति चिंह भेंट कर विदाई दी गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रघुराज कंषाना ने ब्राह्मण समाज के हितों की रक्षा करने की बात कहीं, वहीं दिमनी विधायक ने जनता के दु:ख-दर्द में साथ देने का वायदा किया। इस कार्यक्रम को भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. केएन मिश्रा, अभिभाषक संघ के जिला अध्यक्ष संजय मिश्रा, जौरा के पूर्व विधायक महेश मिश्रा, महेश भारद्वाज आदि ने संबोधित किया।

मुरैना विधायक रघुराज कंषाना को सम्मानित करते ब्राह्मण समाज के पदाधिकरी।

X
Morena News - mp news international brahmin society honors three legislators of congress
COMMENT