खेत में करंट लगने से मजदूर की मौत

Murena News - दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खिरियाघोंघू में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर 1 बजे की है। युवक...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:41 AM IST
Datiya News - mp news laborer dies due to electric shock in the field
दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खिरियाघोंघू में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर 1 बजे की है। युवक खेत में भरे पानी के पास से निकल रहा था तभी खेत में टूटे डले तार की चपेट में आ गया और करंट लग गया। खेतों पर काम कर रहे लोगों ने 108 को सूचना देकर बुलाया तब वह जिंदा था लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

ग्राम रिछरा निवासी महाराम (30) पुत्र धन्नू अहिरवार ग्राम खिरिया घोंघू में मुकेश पाठक के यहां रहकर मजदूरी करता था। पिछले आठ महीने से वह कृषक मुकेश के यहां रह रहा था। रविवार को मुकेश अपने मजदूर महाराम के साथ खेत पर तारफैंसिंग कर रहे थे। दोपहर एक बजे मजदूर महाराम घनश्याम साहू के खेत के पास से निकला तभी खेत में भरे पानी में बिजली के टूटे हुए तार की चपेट में आ गया और करंट लग गया। इसके बाद 108 को सूचना दी। एंबुलेंस के तकनीकी अधिकारियों ने उसका मौके पर इलाज किया और कुछ देर में ही महाराम की मौत हो गई।

एक अन्य घटना सीतापुर गांव की है। सीतापुर निवासी बान सिंह (42) पुत्र जग्गू कुशवाहा रविवार को सुबह 6 बजे खेत पर पहुंचा और खेत का पलेवा करने के लिए अपनी कोठी में लगे मोटरपंप के स्टार्टर में जैसे ही तार लगाए, बिजली का तार निकलकर सीने में जा चिपका जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

X
Datiya News - mp news laborer dies due to electric shock in the field
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना