• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Morena News mp news memorandum submitted to kisan congress state president regarding 16 point demands

16 सूत्रीय मांगों को लेकर किसान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

Murena News - सबलगढ़ नेहरू डिग्री कॉलेज के प्राचार्य द्वारा शासन के नियमों के विपरीत की गई विभिन्न वित्तीय अनियमितताओं को लेकर...

Jan 16, 2020, 08:40 AM IST
Morena News - mp news memorandum submitted to kisan congress state president regarding 16 point demands
सबलगढ़ नेहरू डिग्री कॉलेज के प्राचार्य द्वारा शासन के नियमों के विपरीत की गई विभिन्न वित्तीय अनियमितताओं को लेकर कार्यकर्ताओं ने 16 सूत्रीय ज्ञापन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सौंपा गया। ज्ञापन में बताया कि बायोमेट्रिक मशीन खराब कर उपस्थिति नहीं लगवाई जा रही है।

पटवारी परीक्षा में मुरैना में उपस्थिति होने के बाद भी नेहरू डिग्री कॉलेज की परीक्षा के सुपर डेंट का मानदेय निकाला गया। अखबारों के नाम से 2 दो हजार रुपए प्रतिमाह खर्च दर्शाया गया। शासन की केशलैस व्यवस्था होने के बाद भी फर्मों को सीधा भुगतान किया जा रहा है। कॉलेज के कूलर कम्प्यूटर का उपयोग अपने घरेलू निजी कार्यों में किया जा रहा है। विभिन्न प्रयोगशाला में बंद हैं जिससे बच्चे को काफी दिक्कत हो रही है। प्रयोग शालाओं को बाहर की बिल्डिंग में स्थापित करने का प्रस्ताव जनभागीदारी समिति द्वारा किया गया था। लेकिन जिसमें तृतीय वर्ष रानी का कर्मचारी निवास कर रहा है। प्रोजेक्ट फाइल के नाम पर प्रयोग शाला सहायक के द्वारा अवैध राशि वसूल की जाती है। इसके अलावा अन्य कई बिंदुओं पर कार्रवाई की मांग की गई।

प्रदेशाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपते हुए।

X
Morena News - mp news memorandum submitted to kisan congress state president regarding 16 point demands

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना