विज्ञापन

भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए धमका रहा पंचायत इंस्पेक्टर

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:00 AM IST

Murena News - ग्रामीणों ने कलेक्टर और भारत निर्वाचन आयोग से की शिकायत भास्कर संवाददाता|मुरैना साहब! जौरा विकासखंड में...

Morena News - mp news panchayat inspector threatens to cast vote in favor of bjp
  • comment
ग्रामीणों ने कलेक्टर और भारत निर्वाचन आयोग से की शिकायत

भास्कर संवाददाता|मुरैना

साहब! जौरा विकासखंड में पदस्थ पंचायत इंस्पेक्टर जगन्नाथ सिंह सिकरवार पिछले सात साल से इसी इलाके में पदस्थ है। पंचायत इंस्पेक्टर लंबे समय से हमारे ऊपर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं। इनके द्वारा अक्सर यह कहा जाता है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का आदमी हूं। तुम लोग भाजपा को वोट नहीं दोगे तो तुम्हारी पेंशन शुरू नहीं होगी। यह शिकायत सिकरवारी इलाके में रहने वाले ग्रामीण ब्रजराज सिंह पुत्र कुंदनसिंह, मनीष पुत्र शिवराज सिंह व प्रदीप पुत्र अशोक सिंह ने कलेक्टर प्रियंका दास के साथ राज्य निर्वाचन आयोग व भारत निर्वाचन आयोग को फैक्स के जरिये भेजी है।

ग्रामीणों का आरोप है कि पंचायत इंस्पेक्टर जगन्नाथ सिंह सिकरवार खांडौली गांव में जब भी आता है तब हमसे कहता है कि तुम वोट किसे दोगे। अगर भाजपा को वोट नहीं डाला तो तुम्हारी पेंशन चालू नहीं हो सकेगी। ग्रामीणों का आरोप है कि पंचायत इंस्पेक्टर गांव के बुजुर्गों को पेंशन बंद कराने की भी धमकी देता है।

वहीं इस संबंध में कलेक्टर प्रियंका दास का कहना है कि शिकायत मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है।

X
Morena News - mp news panchayat inspector threatens to cast vote in favor of bjp
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन