सड़क इतनी जर्जर कि 5 किमी का सफर तय करने में लग रहा आधा घंटा

Murena News - सड़क इतनी जर्जर कि 5 किमी का सफर तय करने में लग रहा आधा घंटा भास्कर संवाददाता|मुरैना शहर के बायपास मार्ग पर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:26 AM IST
Morena News - mp news road is so shabby that half a hour looking for a 5 km journey
सड़क इतनी जर्जर कि 5 किमी का सफर तय करने में लग रहा आधा घंटा

भास्कर संवाददाता|मुरैना

शहर के बायपास मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने से यात्री बसों को पांच किलोमीटर का सफर करने में आधा घंटे का वक्त लग रहा है। क्योंकि सड़क हुए गड्ढों के कारण वाहन स्पीड में नहीं चल पाते तथा उनके क्षतिग्रस्त होने का खतरा बना हुआ है। सड़क की हालत खस्ता होने के कारण आए दिन इस मार्ग पर बाइक सवार गिरकर चोटिल हो रहें हैं, वहीं यात्री बसों के पलटने का खतरा भी बना हुआ है। हैरानी इस बात की है नगर के लोग बाईपास मार्ग का मेंटीनेंस कराने के लिए लंबे समय से मांग कर रहे हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से लोगों का आवागमन प्रभावित हो रहा है।



टंकी के पास असामाजिक तत्वों से लोगों में दहशत

मुरैना| न्यू हाउसिंग बोर्ड स्थित बिस्मिल पार्क के समीप पानी की टंकी के नीचे सुबह से शाम तक आवारा तत्वों का जमावड़ा रहता है। आपराधिक प्रवृति के लोग यहां दिनभर जुआ, शराब जैसी गतिविधियां संचालित करते हैं। हाल ही इस इलाके में दो तीन घरों में चोरियां भी हुई हैं। स्थानीय लोगों को कहना है कि इसकी शिकायत वे कई बार सिविल लाइन थाने में कर चुके हैं। बावजूद इसके इस इलाके में पुलिस गश्त नहीं होता। पुलिस की निष्क्रियता से पानी की टंकी के नीचे बैठने वाले आवारा तत्वों के हौंसले बुलंद हैं।

X
Morena News - mp news road is so shabby that half a hour looking for a 5 km journey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना