सड़क खोदकर छोड़ी, अब ट्रैफिक जाम से परेशानी

Murena News - नगर में जलावर्धन योजना के तहत दो साल से काम किया जा रहा है, लेकिन अभी तक कार्य पूरा नहीं हो पाया है। ठेकेदार द्वारा...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST
Porsa News - mp news road left dug up now trouble due to traffic jam

नगर में जलावर्धन योजना के तहत दो साल से काम किया जा रहा है, लेकिन अभी तक कार्य पूरा नहीं हो पाया है। ठेकेदार द्वारा कार्य को धीमी गति से किया जा रहा है। जिसके चलते लोगों को न तो पानी की सुविधा मिल पा रही है। वहीं दूसरी ओर लोगों को जाम की स्थिति से गुजरना पड़ रहा है। गुरुवार को नगर पालिका चौराहा से लेकर पोरसा चौराहा तक सड़क को खोदकर डाल दिया जिसके चलते वाहनों को निकलने में काफी दिक्कत हो रही है। ट्रैफिक को डायवर्ट करने के लिए भी प्रयास नहीं किया गया।

सारथी कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा जल संवर्धन योजना के तहत नगर पालिका चौराहे से लेकर पोरसा चौराहा तक किए जा रहे खुदाई कार्य के चलते दिनभर ट्रैफिक जाम रहता है। जिससे राहगीरों और मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार शाम 4 बजे नगर पालिका चौराहे पर सड़क खुदी होने के कारण जाम लग गया। इस जाम में सैकड़ों वाहन फंसने की वजह से घंटों तक यातायात वाधित रहा इसी दौरान अस्पताल से निकलने वाली एंबुलेंस सहित मरीजों के अन्य वाहन भी इस जाम में फंसे रहे। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। तब कहीं जाकर जाम खुला।

वर्तमान में शादी-विवाह का सीजन चल रहा है ऊपर से सड़क खुदाई के लिए आए वाहन ठेकेदार द्वारा सड़क पर ही रख दिए जाते हैं। कार्य की धीमी गति के चलते जाम की समस्या बढ़ती जा रही है। जिसकी और प्रशासन का ध्यान नहीं है जाम के दौरान पुलिस प्रशासन की लापरवाही समझ में आती है।

रोजाना हजारों लोग हो रहे परेशान: सड़क खुदाई के चलते जाम नगर पालिका चौराहा के पास और पीपल चौराहे तक रहता है। जाम का कारण यातायात का अनियमित होना भी है। यह स्थिति लगभग एक महीना से चल रही है। इस जाम की तरफ किसी भी अफसरों का ध्यान नहीं है। इस स्थिति के कारण सभी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं इस संबंध में आरकेएस राठौड़, एसडीओपी अंबाह का कहना है कि नगर में यातायात व्यवस्था को लेकर मैं थाना प्रभारी को निर्देशित करता हूं। वहीं सड़क खुदाई होने से जाम की समस्या बढ़ गई है। क्योंकि दोनों साइड से वाहन नहीं निकल पा रहे हैं।

अंबाह में नगर पालिका चौराहा पर हुआ ट्रैफिक जाम।

X
Porsa News - mp news road left dug up now trouble due to traffic jam

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना