• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Morena News mp news tiloundha murder case accused firing 2 times in 2 months 11 accused absconding

तिलौंधा हत्याकांड: आरोपियों ने 2 माह में 2 बार की फायरिंग, 11 आरोपी फरार

Murena News - पीड़ित पक्ष ने संरक्षण दाताओं के नाम बताए फिर भी पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार भास्कर संवाददाता | मुरैना तिलौंधा...

Oct 12, 2019, 08:35 AM IST
पीड़ित पक्ष ने संरक्षण दाताओं के नाम बताए फिर भी पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार

भास्कर संवाददाता | मुरैना

तिलौंधा में 10 जुलाई को दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले फरार हत्यारोपी के परिजन गांव में दहशत फैलाने के लिए 2 बार फायरिंग कर चुके हैं। लेकिन संरक्षणदाताओं के नाम व पते बताने के बाद भी पुलिस अभी तक फरार 11 आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। इस मामले में पुलिस ने 19 लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर की थी लेकिन अभी तक इनमें से सिर्फ 8 लोग ही हाजिर हुए हैं। चंबल आईजी को दिए ज्ञापन में पीड़ित पक्ष के अरविंद पुत्र रामनिवास गुर्जर ग्राम तिलौंधा ने बताया कि 10 जुलाई को गांव के रुस्तम सिंह, कल्ला, महावीर, भूपेंद्र सहित 19 लोगों ने हमारे परिवार के देवेंद्र सिंह, अजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की एफआईआर होने के बाद भी 19 में से 11 आरोपी अभी फरार हैं। फरियादी अरविंद ने बताया कि हत्याकांड का मास्टरमाइंड रुस्तम सिंह गंगापुर में अपने समधी भरत पुत्र रामचरन गुर्जर व दूसरा आरोपी कल्ला उर्फ कल्याण कुतवार में अपनी ससुराल वीरेंद्र व जनवेद पुत्र ओछाराम गुर्जर के यहां शरण लिए हुए हैं। यह लोग गांव में 13 अगस्त, 10 सितंबर को गांव में आकर दहशत फैलाने फायरिंग कर चुके हैं। लेकिन पुलिस इन्हें व इनके संरक्षणदाताओं को नहीं पकड़ रही है।

शिकायतकर्ता अरविंद ने बताया कि हत्यारोपी रुस्तम सिंह व भूपेंद्र गुर्जर निवासी मौरौली ने 9 सितंबर को हमारे परिवार के बृजेंद्र सिंह गुर्जर के मोबाइल नंबर 97557-14341 पर अपने मोबाइल नंबर 8529740574 से फोन करके धमकी दी कि अभी तो तुम्हारे परिवार के 2 लोगों को मारा है। पूरे परिवार को मारकर चैन की सांस लेंगे, देखते हैं पुलिस तुम्हे कब तक बचाती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना