सरसों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने टक्कर मारी, गल्ला व्यापारी की मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:36 AM IST

Murena News - सरायछोला क्षेत्र में पिपरई के पास हाईवे पर हुआ हादसा, व्यापारी का सहयोगी गंभीर घायल भास्कर संवाददाता|मुरैना ...

Morena News - mp news truck trolley crushed with mustard laden truck killed by gill trader
सरायछोला क्षेत्र में पिपरई के पास हाईवे पर हुआ हादसा, व्यापारी का सहयोगी गंभीर घायल

भास्कर संवाददाता|मुरैना

सरायछोला क्षेत्र में पिपरई के पास हाईवे पर शुक्रवार सुबह पौने चार बजे तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर पर सवार गल्ला व्यापारी लालाराम उर्फ विष्णु गर्ग की मौत हो गई और उनका सहयोगी रामरूप त्यागी गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, जौरा के रूनीपुर रोड पर रहने वाले लालाराम उर्फ विष्णु गर्ग कारोबार के संबंध में मनियां-धौलपुर से सरसों खरीदकर उसे शुक्रवार की सुबह मुरैना ला रहे थे। सरसों के बोरे ट्रॉली में भरे थे और विष्णु व उनका सहयोगी रामरूप त्यागी ट्रैक्टर के मडगार्ड पर बैठे थे। सुबह पौने चार बजे सरसों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली हाईवे पर जब पिपरई गांव के सामने से मुरैना की ओर आगे बढ़ रही थी, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर ट्रैक्टर पर सवार विष्णु गर्ग हाईवे पर जा गिरे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सहयोगी रामरूप त्यागी निवासी निधान जौरा की रीड की हड्डी व कोहनी में गंभीर चोट आई है। उन्हें जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया है। सरायछोला पुलिस ने आरोपी ट्रक को जब्त कर लिया है। लेकिन पीड़ित पक्ष शुक्रवार देर शाम तक एफआईआर दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास नहीं पहुंचा।

X
Morena News - mp news truck trolley crushed with mustard laden truck killed by gill trader
COMMENT