पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Morena News Mp News Vijay Garg Becomes President Of Druggist Association Brajkishore Senior Vice President

ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष बने विजय गर्ग, ब्रजकिशोर वरिष्ठ उपाध्यक्ष

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

377 कुल मतों में से 503 वोट डले, एक वोट निरस्त

जिला कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का चुनाव शनिवार को माहेश्वरी धर्मशाला में सम्पन्न हुआ। जिसमेें विजय गुप्ता अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित हुए, वहीं बृजकिशोर पाराशर उपाध्यक्ष पद पर विजयी रहे।

सचिव पद पर रवि बांदिल, कोषाध्यक्ष के रूप में मुकेश कुमार मंगल तथा सांस्कृतिक सचिव के लिए सुरेश सिंघल निर्वाचित हुए। पीठासीन अधिकारी नवलेश गुप्ता ने बताया कि जिला कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिले भर में 537 मतदाता हैं। जिनमें 503 मतो का उपयोग हुआ। एक वोट निरस्त हो गया। अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित हुए विजय गुप्ता ने 462 वोट प्राप्त किए तथा उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को 428 मतों के अंतर से पराजित किया। इसी तरह उपाध्यक्ष पद के लिए बृजकिशोर पाराशर ने अपने प्रतिद्वंदी दिलीप गर्ग को 125 मतों के अंतर से पराजित किया। सचिव पद के लिए रवि बांदिल को 303 मत प्राप्त हुए। बांदिल ने अपने प्रतिद्वंदी पियूष चौहान को 109 मतों के अंतर से पराजित किया। कोषाध्यक्ष पद के लिए मुकेश कुमार ने अपने प्रतिद्वंदी को 149 मतों के अंतर से हराया। सांस्कृतिक सचिव पद पर सुरेश सिंघल ने अपने प्रतिद्वंदी दिलीप कुमार गोयल को 12 मतों के अंतर से हराया।

तीन पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित

संगठन सचिव पर रविकांत शर्मा दाऊजी मेडिकल मुरैना , सह सचिव पद दलवीर शर्मा न्यू शिवराज मेडिकल व जनसंपर्क अधिकारी पद पर विष्णु गांगिल मां मेडिको निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।
खबरें और भी हैं...