• Hindi News
  • Mp
  • Murena
  • Sabalgarh News mp news workers should come in the role of movement to solve problems related to public bhagat

जनता से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए कार्यकर्ता आंदोलन की भूमिका में आएं: भगत

Murena News - भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा सत्ता में नहीं है, लेकिन विधानसभा चुनाव में...

Feb 15, 2020, 09:01 AM IST
Sabalgarh News - mp news workers should come in the role of movement to solve problems related to public bhagat

भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

भाजपा सत्ता में नहीं है, लेकिन विधानसभा चुनाव में जिन लोगों ने भाजपा को वोट दिया उनकी समस्याओं के समाधान के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच उपस्थित रहकर आंदोलन खड़े करने की जरूरत है। क्योंकि कांग्रेस शासन में लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान हैं और उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। यह बात भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कही।

प्रदेश संगठन मंत्री भगत शुक्रवार को सुनहरा रोड पर स्थित जेपी पैलेस में भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा स्तरीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आह्वान किया कि पार्टी पदाधिकारियों को आम नागरिकों की समस्याओं के निराकरण के लिए भाजपा के सरकार नहीं होने का इंतजार नहीं करना है। पार्टी पदाधिकारी जनता के बीच सतत उनके संपर्क में रहें और जो इश्यू सामने आते हैं उनके समाधान के लिए लोगों को संगठित कर आंदोलन खड़े करें। भगत ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपना मनोबल नहीं तोड़ना चाहिए प्रदेश में अपनी सरकार नहीं है तो क्या हुआ केंद्र में तो भाजपा की सरकार है। प्रदेश में सरकार नहीं भी है तो हमें अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रत्येक मजरा टोला एवं गली कूचे में आम नागरिकों की समस्या के निराकरण के लिए जाना है। समस्या के निराकरण के लिए जिले के पदाधिकारियों से संपर्क कर कार्यक्रम को आंदोलन का रूप देना है।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक अजीत दीक्षित, डॉ. मनु शर्मा, विजय जादौन, सरला रावत, प्रमोद सिंह जादौन, अवधेश गोयल, हरिविलास धाकड़ नेंपरी, भवानी सिंह जादौन, अजब सिंह सिकरवार, पातीराम पटवा, आनंद सिंह सिकरवार, दर्शन सोनी, रमेश वर्मा, सुमित्रा रावत, महेश मित्तल, रामप्रताप जादौन, पवन राठौर उपस्थित रहे।

सबलगढ़ में भाजपा की बैठक काे संबाेधित करते प्रदेश संगठन मंत्री भगत।

X
Sabalgarh News - mp news workers should come in the role of movement to solve problems related to public bhagat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना