विज्ञापन

भिंड से नौकरी के लिए आए युवक की हार्ट अटैक से मौत

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:00 AM IST

Murena News - सड़क पर पड़ा मिला शव, सात दिन पहले पेट्रोप पंप पर कर चुका था नौकरी भास्कर संवाददाता| मुरैना नौकरी करने के लिए भिंड...

Morena News - mp news youth killed for heart attack from bhind
  • comment
सड़क पर पड़ा मिला शव, सात दिन पहले पेट्रोप पंप पर कर चुका था नौकरी

भास्कर संवाददाता| मुरैना

नौकरी करने के लिए भिंड से मुरैना आए युवक धर्मेंद्र शर्मा की शनिवार की दोपहर एक बजे हृदयाघात से मौत हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीएम के बाद मृतक का शव उसके परिजन को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, कीरतपुरा भिंड निवासी धर्मेंद्र शर्मा (38) पुत्र सियाराम शर्मा नौकरी करने के लिए शुक्रवार को मुरैना आया था। वह नौकरी के साथ रहने के लिए किराए का एक कमरा भी तलाश रहा था। शनिवार की दोपहर एक बजे युवक का शव बीएसएनएल भवन के सामने सड़क पर पड़ा मिला। किसी परिचित ने धर्मेंद्र को सड़क पर लेटा देखा तो सिविल लाइन पुलिस को सूचित किया। मृतक के रिश्तेदार पवन शर्मा निवासी सिहौनियां ने बताया कि उसके बहनोई धर्मेंद्र शुक्रवार को अपने बेटे कृष्णा (3)का जन्मदिन मनाने के बाद भिंड से मुरैना आ गए थे। वे सात दिन पहले बैरियर स्थित सुभाष पेट्रोल पंप पर नौकरी भी कर चुके थे लेकिन काम छोड़ने के बाद मुरैना को कोई दूसरा काम देख रहे थे। शनिवार को उनके निधन से परिवार निराश्रित हो गया। वह अपने पीछे प|ी वंदना, बेटी रागिनी (7) व बेटा कृष्णा को छोड़ गए। गांव में जीविकोपार्जन के लिए खेती भी नहीं है।

X
Morena News - mp news youth killed for heart attack from bhind
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन