--Advertisement--

वसूली करने गए बिजलीकर्मियों से मारपीट करने पर 6 माह की सजा

Nagda News - बिजली बिल की बकाया राशि वसूलने गए बिजली कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को न्यायालय ने 6 माह...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:50 AM IST
Mahidpur News - 6 month sentence for assaulting power workers
बिजली बिल की बकाया राशि वसूलने गए बिजली कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को न्यायालय ने 6 माह के कारावास व अर्थदंड से दंडित किया।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी मुकेश कुमार कुन्हारे ने बताया कि बिजली कम्पनी में सहायक लाइनमैन मायाराम घाैंसला में पदस्थ हैं। 18 मार्च 2016 को मायाराम बकाया राशि की वसूली हेतु ग्राम ताजपुर में अपनी टीम के साथ गए थे। ताजपुर के लक्ष्मीनारायण पिता नानूराम के घर के मीटर की 87000 रुपए बिल की राशि बकाया थी। उसके घर पर आरोपी कमल पिता अम्बाराम तथा रामरतन पिता अम्बाराम मिले। उन्होंने मायाराम के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि बिजली बिल की राशि कोई वसूल नहीं कर पाएगा। हमने गाली देने से मना किया तो कमल और रामरतन दोनों ने जान से मारने की धमकी दी। बोले आइंदा बिल की राशि मत मांगना। दोनों ने शासकीय कार्य में बाधा डालकर बिजली के बिल की वसूली नहीं करने दी। थाना राघवी में आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया था। न्यायाधीश उर्मिला चौहान ने तर्कों से सहमत होकर होते हुए आरोपी कमल पिता अंबाराम शर्मा, राम लखन उर्फ रामरतन पिता अंबाराम निवासी ताजपुर को धारा 353 भादवि में 6-6 माह व 500-500 रुपए अर्थदंड तथा धारा 186 भादवि में 3-3 माह एवं 500-500 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया गया। अभियोजन की ओर से पैरवी एडीपीओ अजय वर्मा ने की।

X
Mahidpur News - 6 month sentence for assaulting power workers
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..