• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Nagda
  • सामुदायिक भवन के लिए केंद्रीय मंत्री, सांसद व विधायक देंगे 8 लाख रुपए
--Advertisement--

सामुदायिक भवन के लिए केंद्रीय मंत्री, सांसद व विधायक देंगे 8 लाख रुपए

वाल्मीकि समाज द्वारा उठाई गई सामुदायिक भवन बनाने की मांग को जनप्रतिनिधियों ने तुरंत संज्ञान में लिया। समाजजन की...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 05:00 AM IST
वाल्मीकि समाज द्वारा उठाई गई सामुदायिक भवन बनाने की मांग को जनप्रतिनिधियों ने तुरंत संज्ञान में लिया। समाजजन की मांग पर शीघ्र ही सामुदायिक भवन बनेगा। हालांकि भवन कहां बनेगा यह तय नहीं हुआ है। मगर भवन निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, सांसद चिंतामणि मालवीय व विधायक दिलीपसिंह शेखावत ने 8 लाख रु. देने की घोषणा की है।

घोषणा अनुसार अतिथियों ने समाज के वरिष्ठों को प्रतीकात्मक चेक भी प्रदान किया। शीघ्र ही जगह का चयन कर भवन निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। यहां सर्व समाज के लोग मांगलिक आयोजन कर सकेंगे। समाज अध्यक्ष दीपक मकवाना के अनुसार भूमिपूजन समारोह में जनप्रतिनिधियों ने राशि देने की घोषणा की। जिसके तहत केंद्रीय मंत्री गेहलोत 5 लाख रु., सांसद मालवीय 2 लाख रु. व विधायक दिलीपसिंह शेखावत 1 लाख रु. देंगे।

मंदिर में सर्व समाज के लोग पूजन कर सकेंगे- समाज अध्यक्ष मकवाना के अनुसार चंद्रशेखर आजाद मार्ग पर स्थित गोगा मेड़ी पर मंदिर निर्माण होगा। मंदिर में सर्व समाज के लोग भी पूजन कर सकेंगे। शनिवार को केंद्रीय मंत्री गेहलोत, विधायक शेखावत, नपाध्यक्ष अशोक मालवीय ने भूमिपूजन किया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश धाकड़, पार्षद उषा गुर्जर भी अतिथि थे।

एक लाख रु. का प्रतीकात्मक चेक देते केंद्रीय मंत्री, विधायक व नपाध्यक्ष।