108 में प्रसूति, जुड़वा बच्चों को दिया जन्म एक की हालत खराब, नागदा से उज्जैन रैफर

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:46 AM IST

Nagda News - ग्राम पचलासी खाचरौद निवासी अनिता पति मुकेश (28) को प्रसूति के लिए नागदा से उज्जैन रैफर किया गया था। शुक्रवार को...

Unhel News - mp news 108 in childbirth the condition of one of the births given to twins is bad ujjain rafar from nagda
ग्राम पचलासी खाचरौद निवासी अनिता पति मुकेश (28) को प्रसूति के लिए नागदा से उज्जैन रैफर किया गया था। शुक्रवार को इमरजेंसी 108 वाहन से महिला को उज्जैन ले जाते समय नागदा व उन्हेल के बीच अनिता ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। जिसमें एक पुत्र व एक पुत्री है। वाहन में ईएमटी बबलू यादव ने डिलेवरी कराई। पायलेट चंचलेश धाकड़ वाहन को सुझबूझ से चलाकर उन्हेल शासकीय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर लेकर आया। यहां जच्चा-बच्चा को भर्ती किया गया। डाॅ. हेमंत रघुवंशी ने बताया कि नवजात बेटी स्वस्थ है, लेकिन नवजात बेटी की स्थिति गंभीर होने से उसे उज्जैन रेफर किया गया।

108 में प्रसूति के बाद कर्मचारी के हाथ में नवजात।

आलोट निवासी की बस स्टैंड पर मौत, सांस की बीमारी से था ग्रसित

उन्हेल| रतलाम जिले के आलोट निवासी मदनलाल पिता हरिराम खारोल (45) की शुक्रवार को बस स्टैंड पर अचानक मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त उसके भाई कालू पिता हरिराम निवासी आलोट ने की। पुलिस ने बताया कि बस स्टैंड पर एक लाश होने की सूचना मिली थी। मृतक के जेब से आधार कार्ड, एक मोबाइल नंबर मिला। जिससे परिजनों को सूचना दी गई। मृतक के भाई कालू व अन्य परिजनों ने शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक मृतक मदनलाल सांस की बीमारी से परेशान था, उसकी प|ी की मृत्यु हो चुकी है। एक लड़की की शादी बेरछा रोड नागदा पर हुई है। वह अकेला इधर उधर मजदूरी कर अपना पालन पोषण करता था बस स्टैंड पर अचानक चक्कर खाकर वह गिर गया, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मदनलाल का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा गयाहै।

X
Unhel News - mp news 108 in childbirth the condition of one of the births given to twins is bad ujjain rafar from nagda
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543