चरित्र प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर आरक्षक पर रुपए मांगने का आरोप

Nagda News - आरक्षी केंद्र माकड़ौन में पदस्थ आरक्षक ने छात्रों व युवाओं से चरित्र प्रमाण बनाने के नाम पर रुपए की मांग की। इसके...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Mankdawn News - mp news accused of demanding money on the reservist in the name of making character certificate
आरक्षी केंद्र माकड़ौन में पदस्थ आरक्षक ने छात्रों व युवाओं से चरित्र प्रमाण बनाने के नाम पर रुपए की मांग की। इसके विरोध में युवक कांग्रेस द्वारा पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन दिया गया।

युकां नेता शिवपाल सिंह राठौर ने बताया माकड़ौन थाने के आरक्षण संतोष चौरड़िया द्वारा गरीब छात्रों व युवाओं से चरित्र प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। इसके विरोध में युकां द्वारा एसपी के नाम थाना प्रभारी की अनुपस्थिति में एएसआई हिम्मत सिंह मेवाड़ा ज्ञापन को सौंपा गया। इसमें मांग की है कि उक्त आरक्षक को तत्काल माकड़ौन थाने से अन्यत्र पदस्थ किया जाए। अगर जल्द कार्रवाई नहीं होती है तो एसपी कार्यालय उज्जैन का घेराव किया जाएगा। ज्ञापन सौंपते समय डॉ. मोहन सिंह, राजेंद्र सिंह, धारासिंह, धर्मेंद्र सिंह, बबलू यादव, मदन सिंह झाला, रवि कंडारदिया व कई ग्रामीण व युवा उपस्थित थे। टीआई सुरेश सोलंकी के मुताबिक आरक्षक संतोष चौरड़िया को दिए गए कार्य में लापरवाही व शिकायत मिलने के कारण चरित्र प्रमाण पत्र बनाने के कार्य से हटा दिया गया है। इस कार्य के लिए अन्य आरक्षक की ड्यूटी लगा दी गई है।

एएसआई मेवाड़ा को ज्ञापन सौंपते युवक कांग्रेस के पदाधिकारी।

X
Mankdawn News - mp news accused of demanding money on the reservist in the name of making character certificate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना