• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • INGORIYA News mp news accused of making mid day meal teachers of suvasa village close school before time

मध्याह्न भोजन बनाने वाले का आरोपसुवासा गांव के शिक्षक समय के पहले बंद कर देते हैं स्कूल

Nagda News - बड़नगर तहसील के गांव सुवासा में शासकीय माध्यमिक स्कूल एवं हाई सेकंडरी स्कूल समय से पहले ही बंद हो जाते हैं। स्कूल...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST
INGORIYA News - mp news accused of making mid day meal teachers of suvasa village close school before time

बड़नगर तहसील के गांव सुवासा में शासकीय माध्यमिक स्कूल एवं हाई सेकंडरी स्कूल समय से पहले ही बंद हो जाते हैं। स्कूल का मध्याह्न भोजन बनाने वाले अर्जुनसिंह ने बताया स्कूल सुबह 10.30 बजे लगता है और 4 बजे शिक्षक चले जाते हैं, जबकि स्कूल का समय बीआरसी सुनील शर्मा के अनुसार 9.00 से 5.30 बजे तक का है।

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी लोकेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायत आई है। दोनों विद्यालयों को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाएंगे। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। संकुल प्राचार्य को निर्देशित किया है कि उनके द्वारा संबंधित विद्यालय के शिक्षकों को एवं जन शिक्षक को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए। कार्रवाई के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को प्रस्ताव बनाकर भेजा जाएगा।

मामले में गांव के संदीप कुमार ने बताया कि सुवासा के माध्यमिक स्कूल एवं हाई सेकंडरी स्कूल सुबह 10 से 4:00 बजे तक खुलते हैं। उसके बाद शिक्षक चले जाते हैं। स्कूलों में ताला लगाकर समय से पहले और शिक्षक कभी भी समय पर नहीं आते हैं।

सुवासा का हायर सेकंडरी स्कूल।

X
INGORIYA News - mp news accused of making mid day meal teachers of suvasa village close school before time
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना