• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • Nagda News mp news administrator of youth not experienced coach in complaint gym

युवाओं की प्रशासक को िशकायतनपा की जिम में अनुभवी कोच नहीं

Nagda News - नपा द्वारा संचालित मंडी व बिरलाग्राम जिम में अनुभवी कोच की नियुक्ति ही नहीं की गई है। इससे युवाओं को उचित...

Feb 15, 2020, 08:31 AM IST

नपा द्वारा संचालित मंडी व बिरलाग्राम जिम में अनुभवी कोच की नियुक्ति ही नहीं की गई है। इससे युवाओं को उचित स्वास्थ्य लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसे लेकर युवाओं ने प्रशासक एसडीएम आर.पी. वर्मा को अशोक परमार के नेतृत्व में शिकायत कर जल्द अनुभवी कोच की नियुक्ति करने की मांग की है।

युवाओं ने शिकायत में बताया कि बिरलाग्राम निस्बत गर्वमेंट कॉलोनी में 12 दिसंबर 2019 और निसर्ग उद्यान में 9 सितंबर 2012 को जिम का लोकार्पण हुआ था। जिम में अनुभवी कोच नहीं होने की बात नपा आरटीआई में भी स्वीकार कर चुकी है। युवाओं ने जल्द कोच की नियुक्ति नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

सीएमओ को कई बार बोला

अनुभवी कोच की नियुक्ति को लेकर अशोक परमार द्वारा सीएमओ सतीश मटसेनिया को कई बार शिकायत की जा चुकी, लेकिन परिणाम नहीं निकल सका। हालात यह है कि बिरलाग्राम की जिम के ताले तक नहीं खुले हैं। युवाओं ने शिकायत में स्पष्ट कहा है कि चुनावी आचार संहिता लागू होने के पहले जिम में कोच की नियुक्ति की जाए। ताकि कोई राजनीतिक उलझन सामने न आए।

इन्होंने की मांग- प्रशिक्षित कोच की नियुक्ति की मांग सुरेश मालवीय, जगदीश वर्मा, रमेश मालवीय, संतोष बैरवा, अजय कटािरया, राहुल पाटीदार, गोलू कपािसया, राजू चौरसिया आदि ने की।

नियुक्ति करें वरना करेंगे आंदोलन

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना