पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक को बचाने बस व टैंकर के परखच्चे उड़े, एक की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फोरलेन की चुरुवाला दाल मिल क्रॉसिंग पर शनिवार शाम रोड क्रॉस कर रहे बाइक सवार को बचाने में तेज रफ्तार बस और सामने से आ रहे डीजल टैंकर की जोरदार भिड़ंत हो गई। ये दोनों वाहन सर्विस लेन पर खड़ी हार्वेस्टर मशीन में जा घूसे। इससे बस व टैंकर के कैबिन के परखच्चे उड़ गए। इसमें बैठे ज्यादातर लोग तो कैबिन के कांच लगने से घायल हुए। 28 घायलों में से 16 की हालत गंभीर है। कुछ को नागदा व कुछ रतलाम जिला अस्पताल रैफर किए। इनमें से एक ने रतलाम में दम तोड़ दिया।

शनिवार शाम करीब 7.30 बजे बजरंग ट्रेवल्स की बस मंदसौर से जावरा होकर उज्जैन जा रही थी। चुरुवाला दाल मिल क्रॉसिंग के समीप ड्राइवर को यहां बाइक चालक रोड क्राॅस करते नजर आया। हड़बड़ाहट में बाइक चालक ने संतुलन खो दिया और बाइक बचाने में वह रतलाम तरफ की दूसरी पट्टी पर चली गई। इसी दौरान रतलाम तरफ से आ रहा डीजल भरा टैंकर टकरा गया। टैंकर चालक ने भी बस से बचने के लिए टर्न दिया लेकिन तब तक ये दोनों रतलाम पट्टी की सर्विसलेन पर खड़ी हार्वेस्टर मशीन में जाकर घूस गए। बस के आगे का हिस्सा अंदर घुस गया और ड्राइवर कैबिन में बैठे लोगों के शरीर में कांच के टुकड़े घुस गए। वहीं पीछे सीट पर बैठे लोग भी गंभीर घायल हो गए। देररात तक इनके चालकों की जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई। टैंकर में चालक के अलावा 5 अन्य लोग भी बैठे हुए थे। थाना प्रभारी जनक सिंह रावत ने बताया जांच कर रहे हैं। मृतक की देर रात तक रतलाम अस्पताल में शिनाख्त नहीं हुई।

घायलों में नागदा व खाचरौद के भी : परवीन पिता मुश्ताक शेख व मुमताज बी दोनों निवासी नागदा, साजिद हुसैन पिता साबिर हुसैन निवासी खाचरौद घायल हुए।

खबरें और भी हैं...