• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • Nagda News mp news calling at mandi police station fake ssp asked for information about petrol pump

मंडी थाने में कॉल कर फर्जी एसएसपी ने मांगी थी पेट्रोल पंप की जानकारी

Nagda News - हेड कांस्टेबल को शक हुआ तो डांटकर काट दिया कॉल भास्कर संवाददाता | नागदा साइबर क्राइम में माहिर अपराधी बेखौफ...

Jan 16, 2020, 08:45 AM IST
Nagda News - mp news calling at mandi police station fake ssp asked for information about petrol pump
हेड कांस्टेबल को शक हुआ तो डांटकर काट दिया कॉल

भास्कर संवाददाता | नागदा

साइबर क्राइम में माहिर अपराधी बेखौफ हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को शहर के पेट्रोल पंप व्यवसायी व अन्य लोगों को एएसपी अंतरसिंह कनेश बताकर बेटे की फीस भरने के लिए 50 हजार रुपए की मांग करने वाले अज्ञात बदमाश ने मंडी थाने के लैंडलाइन पर भी कॉल कर खुद को एएसपी कनेश बताकर थाने के आसपास और प्रमुख पेट्रोल पंपों की जानकारी तक मांग ली थी।

मंडी थाना प्रभारी एस.सी. शर्मा के अनुसार ड्यूटी पर मौजूद हेड कांस्टेबल अशोक त्रिवेदी एएसपी कनेश की आवाज और उनके बात करने का अंदाज जानता था, इसलिए उन्होंने ठग को डांटकर कॉल कर दिया था। टीआई शर्मा ने बताया जिस मोबाइल नंबर 7509630354 से कॉल किया गया था, उस नंबर की जांच साइबर सेल कर रही है। बता दें कि मंगलवार को पेट्रोल पंप व्यवसायी कमल आर्य को भी फर्जी एएसपी बनकर 50 हजार रुपए ट्रांसफर करने का दबाव बनाया गया था। मगर आर्य ने तत्काल एएसपी से बात कर उनके नाम पर किए जा रहे फर्जीवाड़े की शिकायत पुलिस को दर्ज करा दी थी। इस पर पुलिस ने अज्ञात मोबाइल नंबर के मालिक के खिलाफ धारा 419 में प्रकरण दर्ज किया है।

मप्र के बाहर का है नंबर

मंडी पुलिस के अनुसार जिस नंबर से कॉल किया गया वो मोबाइल नंबर मप्र के बाहर का है। यह पता लगाया जा रहा हैं कि कॉल किस राज्य के कौन से शहर से की गई है। पुलिस जल्द ही मामले को ट्रेस कर लेगी। फिलहाल कोई भी नागरिक ऐसे फर्जी कॉल के झांसे में आकर किसी भी परिस्थिति में ऑनलाइन राशि ट्रांसफर न करें।

X
Nagda News - mp news calling at mandi police station fake ssp asked for information about petrol pump
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना