दशहरा मैदान में आज मनाएंगे आनंदोत्सव

Nagda News - दशहरा मैदान में आज मनाएंगे आनंदोत्सव महिदपुर | नगर पालिका के तत्वावधान में सोमवार को दशहरा मैदान में आनंद...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:51 AM IST
Mahidpur News - mp news celebrate today at dussehra ground
दशहरा मैदान में आज मनाएंगे आनंदोत्सव

महिदपुर |
नगर पालिका के तत्वावधान में सोमवार को दशहरा मैदान में आनंद उत्सव मनाया जाएगा। इसके तहत विभिन्न खेलकूद आयोजित होंगे। इसमें सभी वर्ग व आयु के महिला, पुरुष आदि सम्मिलित हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि आनंद उत्सव का प्रमुख उद्देश्य नागरिकों में सहभागिता व हर वर्ग के व्यक्तियों में उत्साह बढ़ाने के लिए समूह स्तर पर खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम करना है। उत्सव की मूल भावना प्रतिस्पर्धा नहीं, बल्कि सभी वर्गों की सहभागिता है। नपा अध्यक्ष कय्यूम नागौरी एवं सीएमओ शिवप्रसाद धुर्वे ने लोगों से आयोजन को सफल बनाने का अनुरोध किया।

चौधरी बने जिलाध्यक्ष

नागदा |
अभा गोरक्षा महासंघ का जिलाध्यक्ष दीपक चौधरी को मनोनीत किया है। मनोनयन महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष संजू सिलावट की अनुशंसा पर हुअा। इस मौके पर राजू चौधरी, सागर भनोपिया, गौरव शर्मा, कमल माली, रवि प्रजापत, रचित शर्मा, मंगलेश चौहान आदि ने हर्ष जताया।

अली जिला प्रवक्ता नियुक्त

तराना |
मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर की सहमति से जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष मेहफूज अली ने सैय्यद नियामत अली को जिला प्रवक्ता नियुक्त किया है।

X
Mahidpur News - mp news celebrate today at dussehra ground
COMMENT