• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • Nagda News mp news congress leaders told csp gundaraj bjp people are attacking in the city what police are doing

कांग्रेस नेताओं ने सीएसपी से कहा- शहर में गुंडाराज, भाजपा के लोग कर रहे हमला, क्या कर रही पुलिस

Nagda News - शहर की सड़कों पर गुरुवार को दिलचस्प नजारा देखने को मिला। प्रदेश और क्षेत्र में कांग्रेस की सत्ता के खिलाफ...

Jan 24, 2020, 08:35 AM IST
Nagda News - mp news congress leaders told csp gundaraj bjp people are attacking in the city what police are doing
शहर की सड़कों पर गुरुवार को दिलचस्प नजारा देखने को मिला। प्रदेश और क्षेत्र में कांग्रेस की सत्ता के खिलाफ कांग्रेसियों ने मोर्चा ही नहीं खोला, बल्कि जुलूस निकालकर कहा कि शहर में पुलिस और प्रशासन के साथ सांठगांठ कर अवैध धंधे संचालित किए जा रहे हैं। भाजपाई खुलेआम कांग्रेसियों के घर पर हमला करते हैं, बावजूद पुलिस कुछ नहीं करती।

शुक्रवार सुबह कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष अजय शर्मा, ब्लाॅक कांग्रेस नागदा ग्रामीण अध्यक्ष वीरेंद्रसिंह गुर्जर (गुड्डा), महिला ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष मेघा धवन के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस लेकर सीएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां ज्ञापन सौंपकर कांग्रेस नेताओं ने बिरलाग्राम, दुर्गापुरा, गवर्नमेंट कॉलोनी, जी-ब्लाक, ई- ब्लाक, सी-ब्लाक, बादीपुरा, चंबल तट पर चामुंडा माता मंदिर एवं सब्जी मंडी क्षेत्र में चल रहे जुआ-सट्टा, अवैध शराब व गांजा बिक्री का कारोबार बंद कराने और कांग्रेस नेता दिनेश दुबे के घर हमला करने वालों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री, गृह मंत्री, विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, आईजी, एसपी को भी भेजी गई है।

सीएसपी मनोज र|ाकर को सौंपे गए ज्ञापन में कांग्रेसियों ने बताया है कि बिरलाग्राम क्षेत्र और मंडी क्षेत्र मे जुआ-सट्टा चल रहा है। गली-गली में अवैध गांजा और शराब बिक रही है। शहर में महिलाओं और बच्चों के साथ छेड़छाड़, मारपीट भी इन लोगों द्वारा की जा रही है। यह सारे अवैध धंधे 15 साल से भाजपा के लोगों द्वारा किए जा रहे हैं और बदनाम कांग्रेस को किया जा रहा है।

थाने में गुंडागर्दी करने वाले सीसीटीवी में कैद

कांग्रेस नेताओं का कहना था कि शहर मे भाजपा का आतंक इतना बढ़ गया है कि 16 जनवरी को कांग्रेस नेता दिनेश दुबे के घर भाजपा मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल ने 25-30 भाजपा के गुंडों के साथ रात को 11:15 बजे कायराना हमला कर दुबे के घर में घुसकर पथराव किया। दुबे द्वारा थाने में रिपोर्ट लिखाने के दौरान भी सीएम अतुल आैर उसके साथियों शैलेष चौहान, आकाश संकत, आशीष मेवाती, राजा पवार, अभिषेक आनंद, हरीश रघुवंशी, मोंटी ठाकुर, अजय कुशवाहा सहित अन्य 10-15 साथियों के साथ थाने में घुसकर भी हमला करने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की, बदसलूकी कर थाना परिसर में खड़े वाहन को भी क्षतिग्रस्त किया। सारा घटनाक्रम थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों मे रिकार्ड भी हुआ, बावजूद इसके आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है।

जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला और बिड़लाग्राम थाने में तोड़फोड़ कर शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर मुकदमा दर्ज नहीं करने के मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया है। क्षेत्र में चल रहे अवैध धंधों पर सख्ती से अंकुश लगाने और संबंधित बीट के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के लिए विधायक कार्यालय से भी पत्र भेजा गया है।

कांग्रेसी जुलूस के रूप में थाने पहुंचे और सीएसपी से शहर में चल रहे अवैध धंधे रोकने की मांग की।

तो करना पड़ेगा आंदोलन, जिम्मेदार प्रशासन होगा

कांग्रेस ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर जल्द ही आरोपियों को पकड़कर शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया तो कांग्रेस को आंदोलन की राह अखित्यार करना होेगी। इसकी जवाबदेही प्रशासन ओर पुलिस की होगी। ज्ञापन का वाचन मंडलम अध्यक्ष ओमप्रकाश मौर्य, पार्षद जगदीश मिमरोट ने किया।

X
Nagda News - mp news congress leaders told csp gundaraj bjp people are attacking in the city what police are doing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना