उज्जैन जिले में प्राथमिकता के आधार पर हो रहा गोशाला का निर्माण : कुमारिया

Nagda News - मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार की प्राथमिकता सूची में पूरे प्रदेश भर में गोशालाओं के निर्माण का कार्य है। उज्जैन...

Dec 04, 2019, 09:31 AM IST
Mahidpur News - mp news construction of gaushala on priority basis in ujjain district kumaria
मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार की प्राथमिकता सूची में पूरे प्रदेश भर में गोशालाओं के निर्माण का कार्य है। उज्जैन जिले में भी सभी जनपद पंचायतों में गोशालाओं का निर्माण कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है।

यह बात उज्जैन जिला पंचायत के अध्यक्ष करण कुमारिया ने महिदपुर क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्राम पंचायत बरखेड़ा बुजुर्ग में पार्वती धाम पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कही। जिला पंचायत के अध्यक्ष कुमारिया दीपावली मिलन समारोह में शामिल हुए। ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष हीरालाल आंजना, शांतिलाल छजलानी, नरेश शर्मा, करणसिंह झार्ड़ा, जनपद सदस्य मोहनसिंह पंवार, कन्हैयालाल मकवाना, कैलाश सूर्यवंशी आदि मौजूद थे। संचालन जितेंद्र मंडोरा ने किया। कार्यक्रम के उपरांत जिला पंचायत अध्यक्ष कुमारिया ने पार्वती धाम संचालन समिति द्वारा निर्माणाधीन गोशाला का निरीक्षण करते हुए कहा उक्त गोशाला पूरे जिले में ही नहीं बल्कि संभाग में एक मॉडल गोशाला के रूप में बनेगी ऐसा मेरा विश्वास है।

गोशाला का निरीक्षण जिला पंचायत अध्यक्ष कुमारिया ने किया।

X
Mahidpur News - mp news construction of gaushala on priority basis in ujjain district kumaria
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना