पुलिया का निर्माण नहीं होने से पैदल चलना दूभर, ठेकेदार आठ दिन से गायब

Nagda News - रामड़ी से तनोड़िया रोड पर पुलिया खोदकर ठेकेदार 8 दिन से लापता है। डायवर्सन रोड बेमौसम बारिश से खराब हो गया है। जिससे...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:25 AM IST
Mankdawn News - mp news do not build the bridge walking the pedestrians the contractor disappears for eight days
रामड़ी से तनोड़िया रोड पर पुलिया खोदकर ठेकेदार 8 दिन से लापता है। डायवर्सन रोड बेमौसम बारिश से खराब हो गया है। जिससे वाहन तो ठीक ग्रामीणों का पैदल निकलना भी दुश्वार हो गया है।

नगर परिषद माकड़ौन के ग्राम ग्राम डेलची के पार्षद मालेक सिंह राजपूत ने बताया कि निर्माण कंपनी द्वारा रामड़ी से तनोड़िया रोड का निर्माण किया जा रहा है। इसके अंतर्गत डेलची में ब्रह्माणी माता मंदिर के पास की पुलिया को 10 दिन पूर्व खोद दिया गया था तथा रोड को डायवर्ट करके बायपास किया गया था। लेकिन पुलिया खोदने के बाद ठेकेदार ने पुलिया व रोड की सुध नहीं ली। नतीजतन मंगलवार को हुई बारिश से खेतों से गुजरे डायवर्सन रोड से निकलना दुश्वार हो गया है। बायपास मार्ग खेत से गुजरा है ऐसे में पैदल चलने लायक भी नहीं रहा है। उक्त मार्ग गांव डेलची का मुख्य मार्ग है तथा इसी मार्ग से शाजापुर, तराना व दुपाड़ा होकर वाहन चलते हैं। ठेकेदार की मनमानी के कारण उक्त सैकड़ों गांव के लोग परेशान हो रहे हैं। पार्षद ने ठेकेदार से पुलिया का तत्काल निर्माण कर रोड चालू करने की मांग की है।

माकड़ौन | डायवर्ट की गई सड़क पर भी फैला कचरा।

X
Mankdawn News - mp news do not build the bridge walking the pedestrians the contractor disappears for eight days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना