• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • Mahidpur News mp news driver of vehicles troubled by pits on gogapur ghonsla road falling and injuring anticipating accident

गोगापुर- घौंसला मार्ग पर गड्‌ढों से वाहन चालक परेशान, गिरकर चोटिल हो रहे, हादसे का अंदेशा

Nagda News - घौंसला से गोगापुर मार्ग पर गड्ढों के कारण वाहन चालकों का निकलना मुश्किल हो रहा हैं। कई जगह तो लगातार गड्ढे होने...

Dec 04, 2019, 09:31 AM IST
घौंसला से गोगापुर मार्ग पर गड्ढों के कारण वाहन चालकों का निकलना मुश्किल हो रहा हैं। कई जगह तो लगातार गड्ढे होने वाहन चालकों का संतुलन बिगड़ जाता हैं।

ऐसे में हादसे का अंदेशा बना रहता हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत महिदपुर से गोगापुर 20 किमी मार्ग पर होती है। जहां 20 मिनट के सफर में 35 से 40 मिनट लग जाते हैं। कुछ स्थानों पर तो स्थिति यह हो रही है कि लगातार गड्ढें होने से वाहन चालकों का संभलना मुश्किल हो जाता हैं। कई लोग तो गिर कर चोटिल भी हो जाते हैं। इधर गड्ढों के कारण वाहनों में भी मेंटनेंस खर्च बढ़ जाता हंै।

िवभाग पेंचवर्क भी ठीक से नहीं कर रहा

मार्ग पर गड्ढों को देखते हुए विभाग द्वारा पेंचवर्क शुरू किया गया हैं, लेकिन सही तरीके से नहीं किया जा रहा हैं। वाहन चालकों ने बताया गड्ढों पर किया जा रहा पेंचवर्क समतल नहीं होने से दिक्कत हो रही हैं। गड्ढों का भराव किया जाना, नहीं किए जाने के बराबर हैं। वाहन तो फिर भी धीमे करना पड़ते ही हंै। इसके लिए समुचित तरीके से समतल कर गड्ढों का भराव करने की मांग की है।

शिप्रा के पुल के पास सड़क पर हो रहे गड्‌ढे।

अंधे मोड़ पर संकेतक बाेर्ड का अभाव

शिप्रा नदी के पास पुल के पहले चौराहे पर संकेतक का अभाव है, जबकि यहां पर अंधा मोड़ हैं। ऐसे में वाहन चालकों को काफी असुविधा होती है। अचानक संभलना मुश्किल होता है व कई बार भिड़ंत की नौबत आ जाती है। मोड़ के आसपास झाड़ियां भी बढ़ गई है। जिनके कारण भी वाहन दूर देखने में असुविधा होती है। लोगों ने मोड़ पर संकेतक के साथ स्पीड ब्रेकर की मांग की है। जिससे मोड़ पर वाहन चालक संभल सके।

अंधे मोड पर संकेतक व स्पीड ब्रेकर की दरकार।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना