पुण्यतिथि कार्यक्रम में मिलेगा गुरुदेव का सान्निध्य

Nagda News - महिदपुर | नव दिवसीय ओलीजी तप की आराधना हेतु सान्निध्य प्रदान करने के लिए त्रिस्तुतिक श्री संघ के जैनाचार्य...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:20 AM IST
Mahidpur News - mp news gurudev39s proximity will be found in the program
महिदपुर | नव दिवसीय ओलीजी तप की आराधना हेतु सान्निध्य प्रदान करने के लिए त्रिस्तुतिक श्री संघ के जैनाचार्य श्रीमद् विजय जया नंद सूरीश्वरजी नगर में विराजमान हैं।

यहां गुरुदेव से श्रीमद् विजय जयंतसेन सूरीश्वरजी की द्वितीय वार्षिक पुण्यतिथि में सान्निध्य प्रदान करने की विनती के लिए त्रिस्तुतिक श्रीसंघ नयापुरा व नमकमंडी उज्जैन के श्रीसंघ आए। श्रीसंघ के मनीष कोठारी व विधायक पारस जैन के नेतृत्व में सदस्यों ने गुरुदेव से उज्जैन पधारने की विनती की। नरेंद्र धाड़ीवाल ने बताया गुरुदेव ने 26 अप्रैल को पुण्य सम्राट की पुण्य सप्तमी में सान्निध्य प्रदान करने की स्वीकृति दी। इससे उज्जैन श्रीसंघ में हर्ष है।

दर्शन पद की आराधना : नव दिवसीय ओलीजी तप की आराधना के पांचवें दिन मंगलवार को दर्शन पद की आराधना की गई। धर्मसभा में गुरुदेव श्री जयानंद सूरीश्वरजी ने दर्शन पद की महत्ता के बारे में बताया। शुक्रवार को नव दिवसीय ओली तप की पूर्णाहुति होगी। शनिवार को तप आराधकों के पारणे होंगे। जिसका लाभ स्व. सजनबाई केसरीमल मेहता परिवार ने लिया।

X
Mahidpur News - mp news gurudev39s proximity will be found in the program
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना