18 दिन में 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ अब तक चोरों का सुराग नहीं मिला

Nagda News - क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदात से नाराज तीन व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने सीएसपी मनोज र|ाकर से...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:00 AM IST
Nagda News - mp news in more than 18 days inquiries from more than 12 people have not yet been found
क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदात से नाराज तीन व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने सीएसपी मनोज र|ाकर से मुलाकात की है। मंगलवार को चर्चा में नागदा व्यापारी संघ संरक्षक दिनेश अग्रवाल, दिलीप कांठेड़ और योगेश शुक्ला ने सीएसपी से स्पष्ट किया कि ज्ञापन सौंपने के बावजूद पुलिस ने बदमाश नहीं पकड़े है, आप जल्द कोई कार्रवाई करें, वरना हम अनिश्चितकालीन शहर बंद करेंगे। संरक्षक अग्रवाल के अनुसार चेतावनी के बाद सीएसपी ने पांच दिन का समय मांगा है। मगर व्यापारियों ने 20 फरवरी का समय दिया है। अग्रवाल के अनुसार निर्धारित तारीख तक चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो अनिश्चितकालीन शहर बंद किया जाएगा।

मनोहर वाटिका और गुलाबबाई कॉलोनी में चोरी को 18 दिन बीत चुके हैं। इतने दिन में पुलिस12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बावजूद पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। सूत्रों के अनुसार पुरानी चोरियों में लिप्त और रिकॉर्डधारी में से रोज एक-दो बदमाशों को पूछताछ के लिए ला रहे है। मगर इनसे कुछ खास जानकारी नहीं मिलने से छोड़ना पड़ रहा है।

शाजापुर जिले की गैंग को पकड़ पूछताछ करें

मंडी थाने पर पदस्थ रह चुके पुराने पुलिसकर्मियों से चर्चा कर भास्कर ने डेढ़ साल पहले पकड़ाई शाजापुर जिले की बदमाशों की गैंग के बारे में भी बताया था। ताकि पुलिस इस गैंग के सदस्यों को पकड़ इनसे पूछताछ कर सके। मगर पुलिस ने अब तक इस पाइंट पर भी काम शुरू नहीं किया है। पुलिस अब भी वारदात में स्थानीय गैंग का हाथ मानकर उसी पाइंट पर काम कर रही है।

विधायक ने कहा- बंदूकों के लाइसेंस जारी नहीं होने से कंजर कर रहे वारदात, आईजी व एसपी से मिले

विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने बताया शहर में बढ़ती चोरियों, ट्रक कटिंग, लूटपाट जैसी वारदात बढ़ने का कारण बंदूक और रिवाल्वर के लाइसेंस जारी नहीं होना है। कंजर गिरोह इसी का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुर्जर ने मंगलवार को इस संबंध में आईजी राकेश शुक्ला और एसपी सचिन अतुलकर से मुलाकात कर लाइसेंस जारी करने की प्रक्रिया शुरू करने को कहा है। आईजी ने विधायक को भरोसा दिलाया कि जल्द ही शहर के थानों में बल उपलब्ध कराया जाएगा। वारदातों को रोकने के लिए गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

स्टेशन की ओर गया था पुलिस का डॉग

बाहरी गैंग के बारे में इसलिए भी बताया जा रहा है। क्योंकि गुलाबबाई कॉलोनी से पुलिस का डॉग रेलवे स्टेशन की ओर गया था। इससे यह माना जा सकता है कि चोरी करने के बाद बदमाश ट्रेन से रवाना हो गए होंगे। ऐसे में अगर पुलिस इस पाइंट पर काम शुरू करें तो कुछ सुराग तो मिल ही सकता है।

X
Nagda News - mp news in more than 18 days inquiries from more than 12 people have not yet been found
COMMENT