महिदपुर | मप्र सरकार समाज के सभी वर्ग के हितों

Nagda News - महिदपुर | मप्र सरकार समाज के सभी वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की स्थिति बेहतर बनाने के लिए निरंतर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:31 AM IST
Mahidpur News - mp news mahidpur mp government interests the interests of all sections of society
महिदपुर | मप्र सरकार समाज के सभी वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की स्थिति बेहतर बनाने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। प्रदेश की जनता से किए गए वचनों को सरकार ने बहुत ही कम समय में पूरा कर जनता में अपने प्रति विश्वास को मजबूत किया है।

यह बात राजस्थान सरकार के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने ग्राम जगोटी, मऊड़ी, नारायणा आदि प्रमुख स्थानों के जनसंपर्क के दौरान उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कही। जगोटी में मप्र युवक कांग्रेस सचिव महेंद्र आंजना ने स्वागत किया। नारायणा में ब्लाॅक अध्यक्ष हीरालाल आंजना ने कृष्ण सुदामा धाम स्थित प्रांगण में अभिनंदन किया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल, आंजना महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हटेसिंह पटेल, महिदपुर विधानसभा लोकसभा चुनाव प्रभारी आत्माराम गांधी, तराना प्रभारी अंतरसिंह पटेल, रामेश्वर पटेल, मप्र युवा आंजना महासभा अध्यक्ष संजय पटेल आदि भी अतिथि के रूप में उपस्थित थे। संचालन अनिल आंचलिया ने किया। जानकारी महेंद्रसिंह आंजना ने दी।

X
Mahidpur News - mp news mahidpur mp government interests the interests of all sections of society
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना