• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • Nagda News mp news names of transporters of ujjain indore district among those who made poisonous chemical excuses

जहरीला केमिकल बहाने वालों में उज्जैन-इंदौर जिले के ट्रांसपोर्टर के नाम भी

Nagda News - उत्तरप्रदेश के ग्राम जलालपुर में जहरीला केमिकल बहाने के मामले की जांच में जुटी एसआईटी को एसिड माफियाओं का बड़ा...

Feb 23, 2020, 08:31 AM IST
Nagda News - mp news names of transporters of ujjain indore district among those who made poisonous chemical excuses

उत्तरप्रदेश के ग्राम जलालपुर में जहरीला केमिकल बहाने के मामले की जांच में जुटी एसआईटी को एसिड माफियाओं का बड़ा नेटवर्क मिला है। जांच में उज्जैन-इंदौर के ट्रांसपोर्टर के नाम भी सामने आ रहे हैं, जो एम.ए और महाकाल ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालकों के संपर्क में थे। एसआईटी टीम ने प्रकरण में बनाए गए मुख्य गवाह शैलेंद्र शुक्ला से भी पूछताछ की है, जिसने इस काले कारोबार का नेटवर्क उप्र के अलावा मप्र में भी होना बताया है।

मुख्य गवाह शैलेंद्र शुक्ला ने इन दोनों प्रदेशों में कई एेसे लोगों के नाम बताए हैं जो रसूखदार है। इन लोगों के बैंक खातों से जहरीला रसायन बहाने के लिए बैंक में किए गए ट्रांजेक्शन का भी खुलासा हुआ है। एएसपी समर बहादुरसिंह के अनुसार शैलेंद्र से मिली जानकारी के बाद हरदोई के संडीला, उन्नाव और कानपुर के नौ बस्ता से कई संदिग्धों को बुलाकर पूछताछ की है। इनके रिकॉर्ड भी तलाशे जा रहे हैं। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

जलालपुर में हुए टैंकर हादसे के बाद पोतने नागदा से उत्तरप्रदेश गए थे पेंटर, फिर यहां लाए

6 फरवरी को ग्राम जलालपुर में स्थित बालाजी आर्गेनिक कारखाने में आईपीएल कंपनी से मंगाए खतरनाक रसायन बहाने से 7 लोग व 4 मवेशियों की मौत हो चुकी है। इन मौतों के लिए जिम्मेदार एम.ए. और महाकाल ट्रांसपोर्ट को उ.प्र. में ब्लैक लिस्ट कर दिया था। इस पर इन दोनों ट्रांसपोर्ट के टैंकरों पर लिखे गए एम.ए. और महाकाल का नाम मिटाने के लिए नागदा से 7 पेंटरों को उ.प्र. भेजा गया था। मगर वहां ही जनता में इन दोनों ट्रांसपोर्ट के खिलाफ गुस्सा देखकर पेंटर उल्टे पैर लौट आए थे। इसलिए पेंटिंग के लिए इन दोनों ट्रांसपोर्ट के 50 से ज्यादा टैंकर नागदा लाकर पेंट कराए गए।

महाशिवरात्रि में व्यस्ततता इसलिए सुस्त हुई पड़ताल

सीएसपी मनोज र|ाकर ने बताया सीतापुर एसपी के पत्र के बाद नागदा पुलिस अलर्ट है। विभिन्न स्तर पर जांच चल रही है। शहर के सभी ट्रांसपोर्टर की जानकारी मिल चुकी है। उज्जैन महाकाल में महाशिवरात्रि पर्व पर ड्यूटी की वजह से वे मॉनीटरिंग नहीं कर पाएं। रविवार से जांच में तेजी आएगी।

सीतापुर में टैंकरों से बहे जहरीला रसायन से 7 लोगों की मौत का मामला

यूपी पुलिस के पत्र के बाद यहां कराई जांच

सचिन अतुलकर, एसएसपी उज्जैन

X
Nagda News - mp news names of transporters of ujjain indore district among those who made poisonous chemical excuses

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना