अलग रह रहे तीन दंपतियों में सुलह, अब साथ रहेंगे

Nagda News - मनीषा व जितेंद्र ने एक-दूसरेे को माला पहनाकर दोबारा जिंदगी शुरू की। खाचरौद तहसील न्यायालय में विभिन्न प्रकरणों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Khachrodh News - mp news reconciliation among the three living quarters now live together
मनीषा व जितेंद्र ने एक-दूसरेे को माला पहनाकर दोबारा जिंदगी शुरू की।

खाचरौद तहसील न्यायालय में विभिन्न प्रकरणों का निराकरण

भास्कर संवाददाता | खाचरौद

शादी के दो साल बाद ही बड़गांव का विनोद व सेदरी की अनिता अलग हो गए थे। एक साल से वह अलग-अलग रह रहे थे तो तलाक का मामला अपर सत्र न्यायाधीश आलोक सक्सेना की न्यायालय में चल रहा था।

शनिवार को लोक अदालत में अभिभाषक डी.डी. राठी के सामने कोर्ट में दोनों पक्षों का समझौता कर दोबारा एक-दूसरे का हाथ थामकर नई जिंदगी की शुरुआत की। एक वर्ष से अलग रामगढ़ तहसील पेटलावद निवासी जितेंद्र व भैंसोला निवासी मनीषा भी भरण पोषण के मामले में न्यायाधीश विष्णु सोलंकी के न्यायालय में अभिभाषक चंद्रप्रकाश चौरड़िया के प्रयास से दोनों एक हुए। इसी तरह भैंसाेला निवासी राहुल व किरण अभिभाषक संजय शर्मा के प्रयास से एक हुए।

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आलोक सक्सेना, सिविल जज विष्णु सोलंकी, सिविल जज पूजासिंह मौर्य ने पौधारोपण से लोक अदालत की शुरुआत की। लोक अदालत में पारिवारिक संपत्ति, वसूली मोटर दुर्घटना क्षतिपूर्ति सहित अन्य 36 प्रकरणों में लगभग 26 लाख का निराकरण हुआ। खाचरौद नगरपालिका से संबंधित लगभग 1 लाख रुपए की राशि वसूली गई। इस मौके पर अभिभाषक संदीप चौधरी, अशोक जैन, विजय सेठी, संतोष बरखेड़ावाला, विष्णु उपाध्याय, कैलाश खमोरिया, ओम पांडेय, संजय शर्मा, दीपेंद्रसिंह पंवार, हर्षित चौरड़िया आदि मौजूद थे।

X
Khachrodh News - mp news reconciliation among the three living quarters now live together
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना