अनुपस्थिति को लेकर शिक्षक ने प्राचार्य से की मारपीट, केस दर्ज

Nagda News - महिदपुर रोड के शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य से स्कूल के ही शिक्षक ने अपशब्द कहे और मारपीट कर दी। प्राचार्य की...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:20 AM IST
Mahidpur News - mp news teacher absconding absent case filed against the principal
महिदपुर रोड के शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य से स्कूल के ही शिक्षक ने अपशब्द कहे और मारपीट कर दी। प्राचार्य की शिकायत पर अजाक थाना पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मारपीट समेत एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

महिदपुर रोड स्थित हाईस्कूल में पदस्थ प्राचार्य विमल सूर्यवंशी (52) ने शिक्षक अनवर अली के समय पर स्कूल नहीं आने को लेकर रजिस्टर में अनुस्थिति लगा दी थी। इस पर विवाद हुआ और धक्का-मुक्की और हाथापाई हुई। अजाक थाना पुलिस ने बताया कि जांच में मारपीट की घटना सही पाई जाने पर शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

विवाह समारोह से बैग चोरी में रिपोर्ट दर्ज

उज्जैन | नानाखेड़ा बस स्टैंड के समीप यात्रिका होटल में 2 मार्च को शांतिनगर निवासी योगेश टटवाल के विवाह समारोह में परिवार की महिला सदस्य का पर्स चोरी हो गया जिसमें पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। टटवाल ने सोने-चादी के आभूषण समेत बैग में भेंट स्वरूप मिले नकद राशि के लिफाफे भी चोरी होना बताए। पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है।

X
Mahidpur News - mp news teacher absconding absent case filed against the principal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना