• Hindi News
  • Mp
  • Nagda
  • Mahidpur News mp news the horns of the stray cattle of the city will be flashing red yellow and green at night

शहर के आवारा मवेशियों के सींग रात में लाल, पीले और हरे रंग के चमकते आएंगे नजर -शर्मा

Nagda News - शहर में भ्रमण करने वाले आवारा मवेशियों के सींग में रेडियम लगाने से होने वाली दुर्घटनाओं में कमी आएगी। इसलिए आवारा...

Dec 04, 2019, 09:32 AM IST
शहर में भ्रमण करने वाले आवारा मवेशियों के सींग में रेडियम लगाने से होने वाली दुर्घटनाओं में कमी आएगी। इसलिए आवारा मवेशियों के सींगों पर लाल, पीले और हरे रंग के रेडियम लगाए जाएंगे।

यह बात भाजपा जिला मंत्री संजय शर्मा ने मंगलवार शाम थाना परिसर में आगामी 6 दिसंबर शौर्य दिवस को लेकर हुई शांति समिति की बैठक में कही। थाना प्रभारी ने कहा कि इसके लिए हम सब मिलकर शुरुआत करेंगे। 6 दिसंबर को मंदिरों में महाआरती नहीं होगी। विहिप के विजय टेपण ने कहा 8 दिसबंर को गीता जंयती के अवसर पर नगर के मंदिर में आरती होगी। लोकेश भाटीवाड़ा ने कहा नवीन बस स्टैंड शराबियों का अड्डा बन गया है। रोजाना शराब पीकर आपस में झगड़ा करते हैं। हमें पुलिस को खबर करना पड़ती हैं। निर्मल गोलेचा, पार्षद प्रवीण बिलाला ने शिवाजी रोड पर बढ़ रहे अतिक्रमण की और ध्यान दिलाया। साथ ही बस स्टैंड मार्ग को चौड़ीकरण करने का सुझाव दिया।

एसडीओपी शेरसिंह भूरिया ने कहा नगर में शांति व्यवस्था बनाने में आप सभी पुलिस प्रशासन को सहयोग दें। थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने कहा कि हिंदू और मुस्लिम भाई आपसी भाईचारे के साथ रहे। बैठक में तहसीलदार सुरेश नागर, उपनिरीक्षक जितेंद्र पाटीदार, चांदनी पाटीदार, एमएल निनामा, नपा से सुरेश कुशवाह, शहर काजी नासीरउद्दीन, रामलाल माली, कपिल मोरवाल, रमेश मिश्रा,अकबर भाई आदि मौजूद थे।

बड़नगर| बैठक में शौर्य दिवस को लेकर अधिकारियों व सदस्यों चर्चा की।

महिदपुर रोड| थाना प्रभारी कटारे ने सदस्यों के सुझावों को पंजीबद्ध किया।

सदस्यों ने की मादक पदार्थों की बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने की मांग, समिति सदस्यों ने दिए महत्वपूर्ण सुझाव

महिदपुर रोड|
शांति समिति की बैठक सोमवार को थाने में हुई। बैठक में शांति समिति सदस्य नरेश गुलाटी ने हाट बाजार के दिन स्थाई रूप से पुलिस जवान की नियुक्ति, सब्जी और मादक पदार्थों की बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने की मांग की। थाना प्रभारी एमएस कटारे ने सभी सदस्यों के सुझाव को प्रोसिडिंग रजिस्टर में पंजीबद्ध करते हुए शांति समिति सदस्यों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा दिए गए महत्वपूर्ण सुझावों को गंभीरता से पालन किया जाएगा। बैठक में विश्व हिंदू परिषद के केसरसिंह चौहान, पोरवाल समाज के संरक्षक मांगीलाल सेठिया, बनवारी लाल शर्मा, भाजपा नेता प्रहलाद धारविया, जनपद सदस्य गोपाल बैरागी ,सरपंच नरेंद्र कसेरा आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना