विज्ञापन

सड़काें पर रखते हैं दुकानों का सामान, दिनभर बनती है जाम की स्थिति

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:25 AM IST

Nagda News - नगरीय क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाने वाले जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण व्यस्ततम क्षेत्र बस स्टैंड पर इन दिनों...

Mankdawn News - mp news the shops39 goods are kept on the roads all day long the state of the jam
  • comment
नगरीय क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाने वाले जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण व्यस्ततम क्षेत्र बस स्टैंड पर इन दिनों जाम लगना आम हो गया है। दोपहिया चालकों की मनमानी से आमजन, व्यापारी सभी परेशान हैं। इस ओर न तो नगर पंचायत प्रशासन और न पुलिस अमला ध्यान दे रहा है।

नगर का बस स्टैंड क्षेत्र जहां पर जैन मंदिर व जामा मस्जिद होने से श्रद्धालु भी परेशान हैं। इसी प्रकार जगह-जगह बेतरतीब तरीके से फल, फूल के ठेले व दुकानदारों द्वारा आम रास्तों पर सामान रखना, दोपहिया वाहन चालकों द्वारा पार्किंग के अभाव में या तो दुकानों के सामने या फिर बीच सड़कों पर वाहन खड़े कर लाॅक कर देने से जाम के हालात बन जाते हैं। इस विषय पर शांति समिति की बैठक में सदस्यों ने मुद्दा भी उठाया था। बस स्टैंड, मंडी चौराहे पर जवानों की ड्यूटी लगाने हेतु ध्यान आकृष्ट कराया था, जिस पर आरक्षी केंद्र पर पदस्थ नगर निरीक्षक सुरेश सोलंकी ने व्यवस्था सुचारु बनाने व मनमानी पर रोक लगाने की बात कही थी, परंतु इसका कोई असर नहीं दिखा। अभी शादी विवाह का सीजन चल रहा है, वहीं एक पखवाड़े बाद रमजान पर्व शुरू होगा। ऐसे में पुलिस जवानों की तैनाती कर वाहनों को निर्धारित जगह पर लगवाना जरूरी हो गया है। इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी से चर्चा की तो उनका कहना है कि एक बार बस स्टैंड क्षेत्र में वाहन चालकों को हिदायत दे दी है। अब अगर ऐसी स्थिति है तो जल्दी चालानी कार्यवाही की जाएगी।

X
Mankdawn News - mp news the shops39 goods are kept on the roads all day long the state of the jam
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन