नाली नहीं होने से पानी की निकासी नहीं हो रही, गंदगी से परेशानी बढ़ी

Nagda News - बारा पत्थर क्षेत्र वार्ड क्रमांक 1 के रहवासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन एसडीएम के नाम का नायब तहसीलदार...

Dec 11, 2019, 09:40 AM IST
Mahidpur News - mp news there is no drainage of water due to no drain
बारा पत्थर क्षेत्र वार्ड क्रमांक 1 के रहवासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन एसडीएम के नाम का नायब तहसीलदार आर.के. गुहा को सौपा। इसमें बताया कि क्षेत्र में कई वर्षों से करीब 100 से अधिक घरों की बस्ती है। जो जल निकासी, स्ट्रीट लाइट के अभाव में परेशान हो रहे हैं।

निकासी के अभाव में गंदा पानी घरों के बाहर फैला रहता है। इससे गंदगी बढ़ रही है। वहीं गंदगी के कारण आवारा मवेशियों का विचरण व मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ गया है। स्वच्छता के अभाव में बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है। इस बारे में कई बार नपा के जिम्मेदारों को अवगत कराने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। इस पर ध्यान देकर नाली निर्माण, प्रकाश व्यवस्था करने की मांग की है।

अंधेरे में होती है असुविधा

स्ट्रीट लाइट नहीं होने से रात में असुविधा ज्यादा होती है। रात होते ही अंधेरा फैल जाता है। अंधेरे से महिलाओं, कोचिंग जाने वाले छात्राओं को दिक्कत होती है। असामाजिक तत्वों को बढ़ावा मिलता है। अंधेरा व सुनसान क्षेत्र होने से चोरी की आशंका भी बढ़ रही है। अंधेरे से दुर्घटनाएं भी हो चुकी है। इसलिए लाइट की व्यवस्था की जाना आवश्यक है।

हल करने का प्रयास करेंगे


समस्या को लेकर नायब तहसीलदार गुहा को ज्ञापन रहवासियों ने सौंपा।

X
Mahidpur News - mp news there is no drainage of water due to no drain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना