• Hindi News
  • Rajya
  • Madhya Pradesh
  • Nagda
  • Nagda एसपी से मोबाइल पर बोले सांसद मालवीय ये यूपी बिहार है क्या? पुलिस का इतना तो डर हो कि आरोपी बाइक लौटा दे

एसपी से मोबाइल पर बोले सांसद मालवीय ये यूपी-बिहार है क्या? पुलिस का इतना तो डर हो कि आरोपी बाइक लौटा दे / एसपी से मोबाइल पर बोले सांसद मालवीय ये यूपी-बिहार है क्या? पुलिस का इतना तो डर हो कि आरोपी बाइक लौटा दे

Nagda News - सोहराबुद्दीन के भाई सहित अन्य आरोपियों पर है मारपीट कर बाइक छीनने का आरोप भास्कर संवाददाता | नागदा ...

Bhaskar News Network

Sep 12, 2018, 04:35 AM IST
Nagda - एसपी से मोबाइल पर बोले सांसद मालवीय 
 ये यूपी-बिहार है क्या? पुलिस का इतना तो डर हो कि आरोपी बाइक लौटा दे
सोहराबुद्दीन के भाई सहित अन्य आरोपियों पर है मारपीट कर बाइक छीनने का आरोप

भास्कर संवाददाता | नागदा

निजामुद्दीन एक्सप्रेस से मंगलवार सुबह नागदा आए सांसद चिंतामणि मालवीय ने एसपी सचिन अतुलकर को फोन कर नाराजगी जताई। स्टेशन से बाहर निकलने के दौरान ग्राम चंबल पाडल्या निवासी जाकिर मंसूरी की बाइक बदमाशों ने छीन ली थी। इसी को लेकर सांसद ने एसपी को कॉल कर कहा अतुलकर जी, आप तो उज्जैन में अराजकता फैला देंगे। ये कोई यूपी-बिहार है क्या? जहां गुंडों के कारण जनता को परेशान होना पड़ेगा। मैं इस मामले में आपसे 4 बार पहले भी बात कर चुका हूं। पुलिस का इतना डर तो होना चाहिए कि आपके कहने पर बदमाश बाइक तो वापस कर दें। अभी नागदा पहुंचा तो फिर मामला मेरे सामने आ गया। क्या कारण है कि पुलिस उसकी बाइक नहीं दिला पा रही। आप हर हाल में पीड़ित को बाइक वापस दिलाएं।

गौरतलब है कि पीड़ित जाकिर तीन माह पूर्व किसी परिचित से मिलने झिरन्या गया था। यहां झिरन्या के कुछ लोगों ने उससे मारपीट की थी। पुलिस ने मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत भी की थी। मारपीट के दौरान गांव में उसकी बाइक छूट गई थी, जिसे वापस लेने के लिए वो कई बार एसपी कार्यालय पहुंचकर गुहार लगा चुका है।

पीड़ित बोला- तीन महीने हो गए, एसपी से भी नहीं मिल पा रहा

एसपी को शिकायत में जाकिर पिता शहादत खां मंसूरी ने बताया है कि 12 जून 2018 को जब वह झिरन्या निवासी नासिर भाई के यहां बाइक से आम देने जा रहा था, तभी गांव में रूवाबुद्दीन (सोहराबुद्दीन का भाई) ने उसके साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। उसकी बाइक भी छीन ली। घटना की रिपोर्ट बिड़लाग्राम थाने में की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। कई बार वे जनसुनवाई में उज्जैन जा चुके हैं, लेकिन उन्हें एसपी से मिलने ही नहीं दिया जाता। मंगलवार को भी अधीनस्थ पुलिसकर्मियों ने एसपी से मिलने नहीं दिया।

X
Nagda - एसपी से मोबाइल पर बोले सांसद मालवीय 
 ये यूपी-बिहार है क्या? पुलिस का इतना तो डर हो कि आरोपी बाइक लौटा दे
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना