पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Nagda News The Accused Stole A Bag Of The Dusai Of Maharashtra Topaz Bafna Of Kota

आरोपी महाराष्ट्र के दसाई का, कोटा के पुखराज बाफना का बैग चुराया था

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाश ने जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस से जेवरात से भरा 10 लाख का बेग किया था चोरी

रतलाम से सूरत का रिजर्वेशन कराया था, वेटिंग टिकट कैंसिल कराने पहुंचा तो पकड़ाया

आरोपी महाराष्ट्र के दसाई का, कोटा के पुखराज बाफना का बैग चुराया था

भास्कर संवाददाता | नागदा

जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस (12955) से 10 लाख रुपए के सोने के जेवरात से भरा बेग चोरी करने वाला बदमाश अपनी ही गलती के कारण पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

आरोपी दसाई (महाराष्ट्र) निवासी विपुल पिता भंवरलाल जैन (35) है। उसने इसी ट्रेन के एसी कोच नंबर एच-1 में सफर कर रहे कोटा निवासी सुनील पिता पुखराज बाफना का जेवरात से भरा बेग चुराया था। वारदात की शिकायत होने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी। पुलिस ने ट्रेन के सभी स्टॉपेज के सीसीटीवी खंगाले। जिसमें रतलाम स्टेशन पर संदिग्ध नजर आया। पुलिस ने यह तक जानकारी निकाल ली थी कि बदमाश ने पहले ट्रेन के एच-1 कोच का सूरत से रतलाम का रिजर्वेशन कराया था और वापसी टिकट वेटिंग में है। बदमाश वेटिंग टिकट कैंसिल कराने रिजर्वेशन ऑफिस पहुंचा तो पुलिस ने इसे पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने चोरी करना कबूल भी किया है।

भांजे की शादी से लौट रहा था बाफना परिवार

आरपीएफ टीआई मो. रफीक अंसारी व जीआरपी टीआई सुनील बलराम ने बताया सुनील 27 नवंबर मंगलवार को भांजे की शादी से होकर पुन: ट्रेन के कोच एसी नंबर एच-1 में बैठकर कोटा लौट रहे थे। उन्होंने अपने दूसरे सामान के साथ जेवरात से भरा परपल कलर कर बेग भी सीट के नीचे रखा था। सुबह 5.30 बजे ट्रेन का नागदा स्टॉपेज हुआ था। इसके बाद ट्रेन अगले स्टेशन के लिए रवाना हुई तो उनका बेग गायब मिला। सुनील ने पहले मोबाइल एप से रेलवे को शिकायत की। इसके बाद कोटा जीआरपी को भी लिखित शिकायत की। काेटा जीआरपी ने जीरो पर कायमी कर डायरी नागदा जीआरपी को सौंप दी। इसके बाद नागदा जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...