--Advertisement--

कलेक्टर ने कहा- समझदारी से काम करें, गलती की तो कार्रवाई होगी

Nagda News - स्ट्रांग रूम से मतगणना कक्ष तक सीयू एवं प्रारूप- 17ग लाने एवं वापसी के लिए नियुक्त कर्मचारियों का प्रशिक्षण शनिवार...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:46 AM IST
Khachrodh News - the collector said work wisely the mistake will be the action
स्ट्रांग रूम से मतगणना कक्ष तक सीयू एवं प्रारूप- 17ग लाने एवं वापसी के लिए नियुक्त कर्मचारियों का प्रशिक्षण शनिवार को सिंहस्थ मेला कार्यालय में हुआ।

इस दौरान कलेक्टर मनीष सिंह ने प्रशिक्षणार्थियों से पूछा कि उन्हें क्या काम सौंपा है? प्रशिक्षणार्थियों ने दी गई जिम्मेदारियों के बारे में कलेक्टर को अवगत कराया। कलेक्टर ने निर्देश दिए हैं कि सीयू एवं प्रारूप-17ग स्ट्रांग रूम से मतगणना हॉल में लाने एवं वापसी की संपूर्ण जिम्मेदारी संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी की होगी। गलती होने पर उसके विरुद्ध सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इसलिए अधिकारी-कर्मचारी टीम वर्क एवं समझदारी के साथ अपने कार्य को पूर्ण करें। कलेक्टर ने जिला कोषालय अधिकारी एचएस गेहलोत को इस कार्य का रिकार्ड मेंटेन करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने नागदा-खाचरौद के लाइजनिंग आफिसर दयाराम निगम पर नाराजगी जताते हुए कहा कि प्रशिक्षण में उपस्थित न होने पर कर्मचारी प्रकाश शर्मा को तुरंत हाजिर करवाएं। कलेक्टर ने मामले में संबंधित आरओ को भी हिदायत दी। प्रशिक्षण के दौरान जानकारी दी गई कि स्ट्रांग रूम से मतगणना हॉल तक की सामग्री की परिवहन व्यवस्था में लगे कर्मचारियों को विधानसभा वार अलग-अलग रंग के ड्रेस कोड दिए गए हैं।

X
Khachrodh News - the collector said work wisely the mistake will be the action
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..