• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Nagda
  • Nagda - भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक का पैर कटा, दो गंभीर
--Advertisement--

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक का पैर कटा, दो गंभीर

बेड़ावन्या और लेकोड़िया के बीच अंधे मोड़ पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवक गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना में एक का एक...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 04:35 AM IST
Nagda - भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक का पैर कटा, दो गंभीर
बेड़ावन्या और लेकोड़िया के बीच अंधे मोड़ पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवक गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना में एक का एक पैर शरीर से अलग हो गया। बाकी दो युवकों को गंभीर चोट आई है। जानकारी के अनुसार विजय पिता दीनानाथ, संजय मेहता दोनों निवासी लसुड़िया थाना बजरंग नगर इंदौर और इटारसी निवासी निखिल पिता बालाराम सोमवार देर रात बाइक से इंदौर से मंदसौर जा रहे थे, तभी अंधे मोड़ पर बाइक स्लीप हो गई। फिसलते ही तीनों बाइक सहित सड़क पर घसीटा गए। इसमें एक युवक का हाथ व पैर और बाकी दो के एक हाथ व एक पैर में गंभीर चोट आई। बताया जा रहा है तीनों युवक इंदौर की मेघदूत कंपनी में कार्यरत हैं। कंपनी के काम से ही तीनों बाइक से जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

15 मिनट में अस्पताल लेकर पहुंची आपातकाल सेवाएं, इसलिए बची जान

हादसा इतना भीषण था कि युवकों का बचना मुश्किल था। शरीर से खून भी अधिक बह चुका था। ऐसे में मौके पर पहुंचे खाचरौद 100 डायल के हेड कांस्टेबल प्रकाश मीणा व पायलट दिलीप पोरवाल 2 व एक घायल को एम्बुलेंस 108 लगभग 15 मिनट में नागदा सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची। यहां तीनों काे प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रैफर कर दिया गया। फिलहाल तीनों का इलाज जारी है।

घायलों को एम्बुलेंस से जाते हुए

X
Nagda - भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक का पैर कटा, दो गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..