• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Narwar
  • सुशील बने अध्यक्ष और वत्सराज राठौड़ बने उपाध्यक्ष
--Advertisement--

सुशील बने अध्यक्ष और वत्सराज राठौड़ बने उपाध्यक्ष

शिवपुरी | शिक्षक संघ की कार्यकारिणी में नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया है जिसमें संघ के जिलाध्यक्ष पद पर सुशील...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 04:40 AM IST
शिवपुरी | शिक्षक संघ की कार्यकारिणी में नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया है जिसमें संघ के जिलाध्यक्ष पद पर सुशील अग्रवाल को बनाया गया है। वहीं उपाध्यक्ष पद पर वत्सराज सिंह राठौड़ ,नरेंद्र जैन,मुकेश मेहता,राजाबाबू आर्य,स्वदेश चालीसगांवकर, प्रेमलता शिवहरे,को बनाया गया है। सचिव पद पर कमलकांत कोठारी की नियुक्ति की गई है। कोषाध्यक्ष कृष्णराम बंसल, सहसचिव हरीशरण शर्मा, अलंकार आगवेकर,आर पी जाटव, जगदीश श्रीवास्तव, सीमा त्रिपाठी, सिविल राम भगत को बनाया गया है।कार्यकारिणी सदस्य के पद पर दिलीप गुप्ता, रमेश पांडे, योगेश खटीक, लक्ष्मण खटीक, चंद्रप्रकाश सोनी, कमलेश शर्मा,निर्मल जैन, रामगोपाल शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा को बनाया गया है।

होली मिलन समारोह 7 को

शिवपुरी |सेवा निवृत अधिकारी कर्मचारी महासंघ शिवपुरी का होली मिलन समारोह 7 मार्च बुधवार को सायंकाल 4बजे गुरु गोरखनाथ मंदिर पर आयोजित किया जा रहा है। सेवा निवृत अधिकारी कर्मचारी पेंशनर्स के अध्यक्ष के एस माथुर ने बताया कि सिद्धेश्वर मेला ग्राउंड में यह आयोजन होगा जिसे सभी पदाधिकारी और सदस्य भागीदारी करेंगे।

6वीं की प्रवेश परीक्षा 21 अप्रैल को

शिवपुरी | जवाहर नवोदय विद्यालय मे कक्षा 6वी प्रवेश करने के लिये परीक्षा का आयोजन 21 अप्रैल को किया जाएगा जवाहर नवोदय विद्यालय पनघटा नरवर के प्राचार्य एसजे गवई ने बताया कि पहले उक्त परीक्षा का आयोजन 10 फरवरी को होना था लेकिन प्रशासनिक कारणों के चलते अब यह परीक्षा 21 अप्रैल को जिले सभी विकासखंडों पर आयोजित होगी।

हास्य कवि सम्मेलन गांधी चौक पर आज

शिवपुरी | प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी बल्लभदास गोयल की स्मृति में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन अखिल भारतीय साहित्य परिषद शिवपुरी द्वारा गांधी चौक पर किया जाएगा।जिसमें हास्य के जाने माने अखिल भारतीय स्तर के कवि अपनी प्रस्तुति देंगे।साहित्य परिषद शिवपुरी के जिला संयोजक कवि आशुतोष शर्मा ने बताया कि शिवपुरी में सांस्कृतिक कार्यक्रमो की लंबे समय तक श्रृंखला बनाए रखने वाले समाजसेवी स्वर्गीय बल्लभदास गोयल की स्मृति में निरंतर तीसरे वर्ष हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन गांधी चौक पर किया जायेगा। जिसमे देश के जाने माने कवि सुमित ओरछा,संतोष सागर विदिशा,सुश्री नम्रता जैन,सहित शिवपुरी के डॉ हरिप्रकाश जैन हरि,हरीशचंद्र भार्गव, आशुतोष ओज, अमित उपमन्यु सहित अन्य कवि प्रस्तुति देंगे। सायंकाल 7 बजे गांधी चौक पर यह कवि सम्मेलन आयोजित होगा।

रंगों से सराबोर हो बच्चों ने मनाई होली

शिवपुरी | शहर के किडजी स्कूल में रंगों से सरोबार पर्व होली के त्योहार को स्कूली बच्चों ने रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे के साथ इस पर्व की खुशियां मनाई। इस दौरान स्कूल संचालक अतुल सिंह और प्राचार्य अनीता सिंह ने बच्चों को त्योहार मनाने के कई टिप्स दिए और आयोजन में शामिल बच्चों को गुलाल लगाकर होली की खुशियां मनाई।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य बने अजीत जैन

शिवपुरी |भाजपा नेता अजीत जैन,छोटा को जनसंपर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की अनुशंसा पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति का विशेष आमंत्रित सदस्य मनोनीत किया है। अपनी नियुक्ति पर अजीत जैन ने पाटी का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे। कोलारस उपचुनाव में उनकी सकारात्मक भूमिका को देखते हुए उन्हें भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में जोड़ा गया है।

भर्ती मरीजों के नेत्र ऑपरेशन कल

शिवपुरी | माह दिसंबर में जनपद स्तर पर नेत्र मरीजों को भर्ती किया जाकर भर्ती तिथि के एक दिन पश्चात जिला चिकित्सालय शिवपुरी में नेत्र ऑपरेशन किए जा रहे है। इसी क्रम में दिनारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भर्ती मरीजों के नेत्र ऑपरेशन 3मार्च को जिला चिकित्सालय शिवपुरी में किए जाएंगे ।

नसबंदी शिविर कल शिवपुरी में

शिवपुरी | जिले में पुरुष एवं महिला नसबंदी को बढ़ावा देने एवं नसबंदी ऑपरेशन की सामुदायिक आवश्यकता की प्रतिपूर्ति हेतु नसबंदी शिविरों का आयोजन जिले में जिला चिकित्सालय शिवपुरी सहित संबंधित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर किया जाएगा।जिसके तहत3मार्च शनिवार को शिवपुरी में नसबंदी शिविरों का आयोजन किया जाएगा।