--Advertisement--

बीड़ी पीने जैसे ही माचिस जलाई, पकड़े गए बदमाश

पुलिस बोली- सेठ पवन जैन के यहां डकैती की तैयारा में थे बदमाश भास्कर संवाददाता | शिवपुरी बदमाशों ने जैसे ही बीड़ी...

Danik Bhaskar | Sep 08, 2018, 04:05 AM IST
पुलिस बोली- सेठ पवन जैन के यहां डकैती की तैयारा में थे बदमाश

भास्कर संवाददाता | शिवपुरी

बदमाशों ने जैसे ही बीड़ी पीने के लिए माचिस जलाई वैसे ही घात लगाकर बैठी पुलिस ने हमला बोल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह किसी सेठ पवन जैन के यहां मोटे माल के लालच में डकैती की योजना बना रहे थे। आरोपियों से पुलिस ने 315 बोर का देसी कट्टा,लोहे का सरिया,लोहा काटने की फनल,बेसवाल का डंडा बरामद किया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपी कितनी गंभीर वारदात को अंजाम देने वाले थे।

थाना प्रभारी फिजिकल रूपेश शर्मा ने बताया कि बाजाघर,खंडहर के पास पहुंच गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात मुखबिर की सूचना पर दो पार्टियां बनाकर बताए स्थान पर दबिश दी।जिसमें कुछ व्यक्ति अंधेरे में आपस में चर्चा कर रहे थे,एक बदमाश कह रहा था कि जुड्डा,सेठ पवन जैन नरवर वाले के यहां डकैती डालेंगे तो खूब माल मिलेगा। यही नहीं माल नहीं मिला तो किसी को पकड़ लाएंगे जिससे फिरौती के रुप में बड़ी रकम मिलेगी। तभी दूसरे बदमाश ने कहा लल्लू बीड़ी जलाना है माचिस जला और जैसे ही माचिस की तीली जली उजाला हुआ तो 5 बदमाश पुलिस ने देखे और घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया।

थाना प्रभारी फिजिकल रूपेश शर्मा ने बताया कि पहले आरोपी ने अपना नाम नरेश उर्फ टोंटा पुत्र हरिशंकर परिहार 32 साल निवासी शंकरपुर डांडा बताया जिसके पास एक 315 बोर का देसी कट्टा व 2 जिंदा राउंड मिले। दूसरे ने अपना नाम राकेश उर्फ लल्लू पुत्र हरिशंकर परिहार 25 साल निवासी शंकरपुर डांडा जिससे एक लोहे का सरिया मिला। तीसरे ने अपना नाम राजेश उर्फ जुड्डा पुत्र बंशीलाल जाटव 27 साल निवासी करौंदी बताया जिससे लोहा काटने की फनल मिली। चौथे से अपना नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम अमन पुत्र लालाराम कोली 19 साल निवासी करौंदी कॉलोनी बताया जिससे लोहे का सरिया मिला। पांचवें ने अपना नाम विशाल पुत्र लालू कोली 21 साल निवासी संजय कॉलोनी बताया जिससे एक बेसवाल का डंडा मिला। सभी आरोपियों के विरुद्ध कायमी कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की है।